बॉयफ्रेंड संग मां ने किया बेटी के साथ ऐसा काम
बॉयफ्रेंड संग मां ने किया बेटी के साथ ऐसा काम
Share:

उत्तरप्रदेश : बुलंदशहर में दिनदहाड़े सिटी की पॉश कालोनी लक्ष्मीनगर से एक किशोरी का बंदूकों की नोंक पर अपहरण कर लिया गया. वारदात को सिटी के कुख्यात बदमाश मुल्ला फारूख के भाई आबिद ने अपने साथियों संग अंजाम दिया है. लेकिन इस बीच पुलिस की लापरवाही देखने को भी मिली. पुलिस आरोपियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार पर मुंह बंद रखने का दबाब बना रही है और रविवार देर रात तक केस दर्ज नही किया गया था.

अगवा की गई किशोरी की बुआ गौशिया के मुताबिक रविवार की दोपहर तक़रीबन साढ़े 12 बजे एक महिला के साथ आबिद और उसके दो अन्य साथी अपनी कार से उसके घर आये और जबरन घर में घुस गए. बदमाशों ने पहले गौशिया को गनप्वाइंट पर लिया और फिर घर का पिछला दरवाजा बंद करके किशोरी नसरा के कमरे में बदमाश घुस गये जहां वह टीवी देख रही थी. दो बदमाशों ने नसरा के हाथ-पांव पकड़ लिये और उसे जबरन बाहर ले जाने लगे. इस पर गौशिया और उसकी भाभी ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने धमकी दी कि अगर विरोध किया तो सबकी हत्या कर दी जाएगी. बदमाशों ने नसरा को गाड़ी में डाल लिया और ले जाने लगे. नकाबपोश महिला भी इसमें बदमाशों की मदद कर रही थी. गौशिया ने बाहर आकर शोर भी मचाया लेकिन जब तक पड़ोसी आते बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे.

मुख्यारोपी आबिद सिटी के चर्चित बदमाश मुल्ला फारूख का सगा भाई है. भागते हुए अपहरणकर्ता सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं. मामले की जाँच में सामने आया की नसरा की मां शहाना करीब 7 साल पहले आबिद के साथ घर से भाग गयी थी और तब से उसी के साथ रह रही है. आबिद से उसे बच्चे भी है. नसरा के अपहरण के पीछे शहाना और आबिद का स्वार्थ है. शहाना नसरा को अपने कब्जे में करके उसके नाम 11 लाख रूपये की बैंक डिपोजिट हड़पना चाहती है. आरोप है कि शहाना और आबिद नसरा के दादालाई मकान में आधा हिस्सा भी चाहते हैं. शहाना के घर से भाग जाने के बाद तनाव में आये नसरा के पिता ने जनवरी-2016 में आत्महत्या कर ली थी. शहाना उन्हें आबिद और उसके भाई की मदद से सम्पत्ति पर कब्जा करने की धमकिया देती थी और इससे पहले भी एक बार नसरा को किडनैप करने की कोशिश की गयी थी.

पूरे मामले में कोतवाली सिटी पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आयी है. पीड़ित परिवार की शिकायत के बाबजूद पुलिस ने केस दर्ज नही किया. उलटे, मुल्ला फारूख के खास एक जनप्रतिनिधि के घर पीड़ित परिवार को बुलवाकर उन्हें मुंह बंद रखने की हिदायत दी गयी. मीडिया में मामला सामने आने के बाद एसपी सिटी राममोहन सिंह ने इस मामले को गंभीर बताते हुए कोतवाली सिटी पुलिस को केस दर्ज करके के आदेश दिये हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस की भूमिका की जांची की जायेगी और आरोपियों को किसी भी हालत में बख्शा नही जायेगा. नसरा को जल्द ही मुक्त कर लिया जायेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -