जीवनदायनी ही बनी काल, माँ ने नवजात को कुएं में फेंका
जीवनदायनी ही बनी काल, माँ ने नवजात को कुएं में फेंका
Share:

अजमेर : राजस्थान के पाली में रविवार को एक कलयुगी मां की रौंगटे खड़े करने वाली घटना सामने आई है. अजमेर में अवैध रिश्तों से जन्मी नवजात बच्ची को आरोपी महिला ने पैदा होने के तत्काल बाद ही कुएं में फेंक दिया. इतना ही नहीं इस बेरहम माँ ने इसके बाद जान से मारने के लिए बच्ची के ऊपर पत्थर भी फेंके.

आरोपी महिला अपने मंसूबों में कामयाब होती इससे पहले ही उसकी रिश्तेदार महिला वहां पहुंच गई. इसके बाद महिला ने लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली से पहुंचे पुलिस दल ने नवजात को कुएं से निकालकर बांगड़ अस्पताल के चाइल्ड आईसीयू में भर्ती करवाया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी महिला विधवा है. पति की मौत के बाद उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध बन गए थे. पति के दोस्त की मौत भी 3 महीने पहले ही सड़क दुर्घटना में हो गई थी. बदनामी के डर से महिला ने इस नवजात को मारने की कोशिश की.

आरोपी महिला की इस हरकत को देख उसकी रिश्तेदार महिला ने बस्ती के अन्य लोगों को मौके पर बुला लिया . इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद मासूम को कुएं से निकाला और बांगड़ अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -