खौलते तेल में माँ ने डाली अपने 5 दिन के मासूम की उँगलियाँ, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
खौलते तेल में माँ ने डाली अपने 5 दिन के मासूम की उँगलियाँ, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक मां ने अपने 5 दिन के मासूम की उंगलियों को खौलते तेल की कढ़ाई में डाल दिया। मां ने यह काम इसलिए किया कि उसका मासूम दूध नहीं पी रहा था। मां को आशा थी कि यह टोटका करने के पश्चात् शायद मासूम दूध पीने लगे जाए। फिलहाल, बच्चे की स्थिति बिगड़ता देख मां-बाप ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। 

घटना फतेहपुर थाना इलाके के इसरौली गांव की है। यहां की रहने वाली आशिया एवं पति इरफान मासूम को चोटिल स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर में लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने मासूम को देखा, तो उसके हाथ की पांचों उंगलियां बुरी तरह झुलस गई थी। चिकित्सकों की टीम ने आनन फानन में उपचार आरम्भ किया। खबर के अनुसार, उंगलियां जलने और तेज बुखार के कारण बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, बच्चे की मां आशिया को अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। उसका कहना है कि हमारा बच्चा जब से पैदा हुआ न दूध पी रहा था, न रो रहा था। 

आगे आशिया ने बताया कि इसके बाद हमारे दिमाग में आया कि इसका हाथ की उंगलियां खौलते तेल की कढ़ाई में जला दें, तो शायद दूध पीने लग जाए। हमें ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं बोला था। बस हमारे दिमाग में आया ऐसा टोटका करें, तो बच्चा शायद दूध पीने लगेगा। अब हमारा बच्चा दूध पी रहा है। बस बुखार है। वह भी उतर जाए, तो हमारा बच्चा ठीक हो जाएगा। आगे आशिया बोलती हैं कि इससे पहले भी हमारे दो बच्चे हुए थे। वे दूध न पीने के कारण मर गए थे। इस कारण भी यह टोटका किया है। हमें अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

इस महीने में नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री बन सकते हैं चिराग पासवान!

Activa 5G और Access 125 जानिए दोनों में से कौन है बेस्ट

जानिए सेफ्टी के मामले में थार या सेल्टोस कौनसी कार है बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -