महिला ने आर्डर किया था चिकन, खाने के लिए मुँह में डाला तो निकला फ्राई तौलिया

महिला ने आर्डर किया था चिकन, खाने के लिए मुँह में डाला तो निकला फ्राई तौलिया

आज के समय में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करना अब हर किसी के जीवन का भाग बन चुका है। किसी भी कारण यदि कोई भी व्यक्ति खाना नहीं बना पाता तो वो फूड ऐप्स के माध्यम से खाना मंगवाकर अपना पेट घर बैठे भर लेता है। मगर सोचिए क्या हो जब आप ऑनलाइन फ्राइड चिकन ऑर्डर करें तथा उसके स्थान पर आपको तौलिया को तेल में फ्राई कर भेज दिया जाए।

दरअसल, फिलीपींस में एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ है। महिला ने बेटे को भूख लगने पर ऑनलाइन चिकन मंगवाने की योजना बनाई तथा फूड ऐप के माध्यम से ऑर्डर कर दिया। जब डिलीवरी ब्वॉय चिकन देकर गया तथा महिला के परिवार ने उसे खोला तो वो हैरान रह गए। उन्हें चिकन के बजाय फ्राइड तौलिया डिलीवर कर दिया गया था।

हालांकि महिला को इसकी खबर तब हुई जब वो फ्राइड तौलिया को चिकन समझकर खाने का प्रयास करने लगे तथा उसे काटने के लिए उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। इस महिला का नाम Alique Perez है जिसने फेसबुक के माध्यम से व्यक्तियों को इस प्रकार के ऑर्डर से सावधान रहने की नसीहत देते हुए अपनी पूरी कहानी सुनाई। स्वयं के साथ हुई इस घटना का पूरा ब्यौरा उन्होंने शेयर किया तथा साथ ही उसका वीडियो भी साझा किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि बेटे के लिए उन्होंने चिकन मंगवाया था मगर उसकी बजाय फ्राइड तौलिया भेज दिया गया जिसे काटने की कोशिश करने के दौरान पता चला कि वो चिकन की बजाय कुछ और ही था।

शॉकिंग! मात्र 1 वर्ष में 20 बच्चों की मां बनी 23 साल की ये महिला, कहा- मैंने बड़े परिवार का सपना देखा था...

Video: कभी देखा है मोर का स्लो मोशन डांस, आज देख लीजिये

नशे में धुत दूल्हे ने सास के गले में दाल दी वरमाला, वायरल हुआ वीडियो