Video: कभी देखा है मोर का स्लो मोशन डांस, आज देख लीजिये
Video: कभी देखा है मोर का स्लो मोशन डांस, आज देख लीजिये
Share:

मोर को उसकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। मोर अपने खूबसूरत गले और अपने खूबसूरत पंखों के लिए मशहूर है। मोर की सुंदरता के आगे कोई और सुंदरता दिखाई ही नहीं देती। मोर को उनके बेहद मनमोहक डांस के लिए भी जाना जाता है। लेकिन क्या आपने किसी मोर को नाचते हुए देखा है वह भी स्लो-मोशन में। जी दरअसल इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मोर के डांस का है जो स्लो मोशन में नाच रहा है। इस वीडियो में आप बड़ी बारीकी से मोर को अपने पंख फैलाते देख सकते हैं।

 

अब इस वीडियो को देखकर कई लोग मोर के इस अलग अंदाज के दीवाने हो गए। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईएफएस अफसर सुधा रमन ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘अपने वीक डे की थकान को दूर भगाएं, सिर्फ इस खूबसूरत वीडियो को देखकर।'

जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया वैसे ही यह लोगों के दिलों में बस गया है और अब लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "सच में ऐसा वीडियो देखने के बाद हर कोई खुशी से चहक उठेगा"। वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये कमाल का नजारा है, भला कौन ऐसे खूबसूरत लम्हें को देखने का मौका गंवाना चाहेगा"। इसी तरह के कई कमेंट्स हैं जो इस वीडियो पर आये हैं।

दिल्‍ली हाईकोर्ट ने खारिज की जूही चावला की 5जी संबंधित याचिका, देना होगा 20 लाख रुपये का हर्जाना

अपने सह-कलाकार धीरज धूपर को लेकर श्रद्धा आर्या ने किया बड़ा खुलासा, कहा- धीरज सिर्फ मेरे को-स्टार नहीं हैं।।।

कोरोना के नए मामलों में फिर आई गिरावट, लेकिन मौत के आंकड़ों ने डारया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -