शॉकिंग! मात्र 1 वर्ष में 20 बच्चों की मां बनी 23 साल की ये महिला, कहा- मैंने बड़े परिवार का सपना देखा था...

शॉकिंग! मात्र 1 वर्ष में 20 बच्चों की मां बनी 23 साल की ये महिला, कहा- मैंने बड़े परिवार का सपना देखा था...

रूस में एक बहुत ही रईस फैमिली की महिला ने एक वर्ष में 20 बच्चों को जन्म दिया है। वह अब 21 बच्चों की मां है। इन बच्चों की निगरानी के लिए 16 स्थाई नैनी रखीं गई हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह महिला स्वयं भी इन बच्चों की देखभाल में बिजी रहती है। हालांकि उसका मानना है कि वह अपनी फैमिली को और भी बड़ा करना चाहती है। 

23 वर्ष की आयु में 21 बच्चों की मां बनी क्रिस्टीना ओजटर्क ने कहा कि वह अपने करोड़पति हस्बैंड गैलीप से जब मिलीं, तो उन्होंने एक बड़ी फैमिली का सपना देखा था। हालांकि उसके 57 वर्षीय हस्बैंड गैलीप पहले से शादीशुदा थे। गैलीप से उसकी भेंट जॉर्जिया की यात्रा के समय हुई थी। क्रिस्टीना ने कहा कि 20 बच्चों की मां बनने के लिए उसने सरोगेसी का सहारा लिया। एक वर्ष पूर्व तक उसके पास एक बच्चा था, मगर इसके पश्चात् उसके 20 बच्चे और हुए। सरोगेट्स के लिए उसने तकरीबन 1 करोड़ 42 लाख रुपये खर्च किए, जिसके पश्चात् उसकी फैमिली का तेजी से विस्तार हुआ।

वही इन बच्चों की निगरानी के लिए दंपति के पास 16 लिव-इन नैनियां हैं तथा वे प्रत्येक वर्ष उन पर लगभग 70 लाख का खर्च करते हैं। क्रिस्टीना ने कहा कि वह हर वक़्त अपने बच्चों के साथ रहती है और वह सब कुछ करती है जो एक मां सामान्य रूप से पर करती हैं। गैलीप तथा क्रिस्टीना जिनके पास पहले से ही 6 वर्षीय विक्टोरिया नाम की बच्ची थी, उन्होंने बीते वर्ष मार्च में मुस्तफा नामक एक बेटे को सरोगेट के जरिए जन्म दिया। इसके पश्चात् उन्होंने अपने सरोगेट को प्रति गर्भावस्था के लिए लगभग 8 लाख रुपये का भुगतान किया तथा अब उनके चार माह से लेकर 14 माह तक के बच्चे हैं। 

Video: कभी देखा है मोर का स्लो मोशन डांस, आज देख लीजिये

नशे में धुत दूल्हे ने सास के गले में दाल दी वरमाला, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: सुपरमैन की नकल कर रहा था कॉमेडियन, पीछे से बस ने मारी टक्कर