नशे में धुत दूल्हे ने सास के गले में दाल दी वरमाला, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय संस्कृति में कई तरह के रीति रिवाज आज भी चले आ रहे हैं। एक रीति रिवाज शादी को लेकर भी है, जिसमें दूल्हा जब बारात लेकर दुल्हन के घर जाता है, तो स्टेज पर दोनो की वरमाला का आयोजन होता है। तब दोनो ही एक दूसरे पर वरमाला डाल कर अपने पति-पत्नी के रिश्ते की शुरुआत करते है। लेकिन क्या कभी ऐसा हुआ है कि दूल्हा गलती से अपनी दूल्हन के गले में वरमाला न डालकर किसी दूसरे के गले वरमाला दाल दी हो। जानकर तो आपको खूब हंसी आती होगी और शायद आपको यकीन भी न हो  परन्तु यह बात एक दम सत्य है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर एक दूल्हा और दुल्हन वरमाला की रस्म को पूरा करते हैं और दूल्हा दुल्हन के गले में वरमाला डालने की बजाए अपनी सास के गले में वरमाला डालने चला जाता है। इस केस को देखकर वहां पर मौजूद सारे लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो जाते हैं। फिर क्या था किसी ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल के कैमरे में उतार लिया और आज यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

नशे में धुत था दूल्हा: हम बता दें कि इस दूल्हे ने इतनी ज्यादा दारू पी रखी थी कि इसे इसका शरीर संभालते नहीं बन रहा था। और इस कारण से यह आउट ऑफ कंट्रोल था। फिर क्या जयमाला के वक़्त दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाने का प्रयास तो करता है लेकिन दारू की वजह से वह खुद को संभाल नहीं पाता और दुल्हन के बाजू में खड़ी उसकी माॅं यानी दूल्हा अपनी सास के गले में वह वरमाला डालने चल देता है। यह पूरा मामला इतना मजेदार था कि वहां पर खड़ी सारी पब्लिक हंस-हंस के लोट-पोट हो गई। तो चलिए अब आप भी इस वीडियो को देखकर उठाई मज़े.... 

 

सऊदी से ऑक्सीजन मंगवाना चाह रहा झारखंड, सोरेन सरकार बोली- केंद्र नहीं दे रहा अनुमति

दिल्ली-राजस्थान में ब्लैक फंगस का कहर, इंजेक्शन की किल्लत से जूझ रहे मरीज

अब समुद्र में दिखेगा मेड इन इंडिया का दम, बड़े नेवी प्रोजेक्ट को रक्षा मंत्रालय ने दी मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -