प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की माँ, परेशान पति ने उठाया ये कदम
प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की माँ, परेशान पति ने उठाया ये कदम
Share:

पटना: बिहार के बगहा से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जिसमे एक शादीशुदा महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। पत्नी के चले जाने से पति इतना चिंतित हो गया है कि वह लोगों तथा पुलिस से उसे वापस लाने की अपील करने लगा है। यह मामला पूरे क्षेत्र में सुर्खियों मे बना हुआ हैं। घटना बगहा के नौरंगिया थाना इलाके के पंचफेडवा के रहने वाले ओमप्रकाश राव का है, जो जयपुर में कपड़ा फैक्टरी में मजदूरी करता है।

वही पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि वो काम करने जयपुर गया था, जब घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग चुकी थी। इसके पश्चात् से वह इतना चिंतित हो गया कि थाने से लेकर DSP तथा SP कार्यालय के चक्कर काटने लगा। पीड़ित ओम प्रकाश ने नौरंगिया थाने में मुकदमा दर्ज कराया तथा पुलिस से पत्नी के आशिक को गिरफ्तार करने की मांग की है। पीड़ित ने शिकायत में पुलिस को कहा कि उसकी पत्नी 50 हजार रुपये नगद तथा लगभग दो लाख रुपये के गहने लेकर भागी है। ओम प्रकाश ने बताया कि वह अपने दो बच्चों के साथ अकेला रह गया है, उसकी पत्नी तथा उसके आशिक को सजा मिलनी चाहिए। 

ओम प्रकाश ने बताया कि उसने SP को चार बार आवेदन दिया है, जिससे उसकी पत्नी की वापस बुलाया जा सके। मगर कोई कार्रवाई नहीं होने से वह चिंतित है। अब ओम प्रकाश ने DIG को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। कपड़ा फैक्ट्री में काम करने वाले ओम प्रकाश का दर्द पूरे क्षेत्र में हर कोई जानकर उसकी मदद को आगे आ रहा है।  

AC लोकल के किराये में कमी के बाद रेलवे ने उठाया एक और बड़ा कदम, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

'भारतीय अभिनेताओं को नहीं पता अभिनय क्या होता है', प्रकाश झा का विवादित बयान

'1 साल में बच्चा पैदा करो या 5 करोड़ रुपये दो...' बेटा-बहू के खिलाफ अजब मांग लेकर कोर्ट पहुंचे बुजुर्ग दंपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -