तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी से शादी करना चाहती है महिला
तीन बच्चों को छोड़ प्रेमी से शादी करना चाहती है महिला
Share:

गोरखपुर : पहले से शादीशुदा और तीन बच्चों की माँ अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है. यही नहीं बल्कि, इसके लिए वह युवक के परिजनों से बात करने चली गई जंहा युवक के परिजनों ने गुस्से में आकर महिला के साथ मारपीट की. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. सुचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

खबरों की मानें तो महिला अपने ही गांव के युवक को दो साल से प्रेम करती है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला ने युवक को बीती रात अपने घर बुलाया. युवक का घर महिला के पड़ोस में होने की वजह से उसे उसकी माँ ने महिला के साथ संदिग्ध परिस्थिति में देख लिया. इसके बाद युवक की माँ उसे लेकर महिला के घर पहुंच गई जिससे चारों और हड़कंप मच गया.

माँ के डाटने पर युवक थोड़ा सहम गया जबकि महिला इस जिद पर अड़ गई कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है. उसका कहना है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है और प्रेमी के साथ शादी कर उसी के साथ ही रहना चाहती है. जिद पर अड़ी महिला को प्रेमी के परिजनों ने बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी जिसके चलते युवक के परिजनों ने आक्रोश में आकर महिला की पिटाई कर दी. वहीं मामले को सुलझाने आया महिला के पति की भी पिटाई कर दी. इसके बाद सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के पति के साथ प्रेमी के दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़े

प्रेमी की मौत के सदमे में प्रेमिका ने की खुदकुशी

शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप

माँ की गैरमौजूदगी में पिता करता था बेटियों के साथ दुष्कर्म

प्रीति रघुवंशी सुसाइड: कानून के शिकंजे में कानून मंत्री रामपाल सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -