3 बच्चो की माँ अपने प्रेमी के साथ ट्रेन के सामने कूदी
3 बच्चो की माँ अपने प्रेमी के साथ ट्रेन के सामने कूदी
Share:

रेवाड़ी: हरियाणा में एक प्रेमिका जो की पहले से ही शादीशुदा है व उसके तीन बच्चे है उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा में रेवाड़ी के ढाकिया में शुक्रवार को यह वारदात घटित हुई.

पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की मृतक महिला की पहचान सुमन (35) के रूप में व मृतक पुरुष की पहचान अजय (20) के रूप में हुई है. अजय व सुमन तकरीबन पांच माह पहले ही घर छोड़कर भाग चुके थे व पुनः वापस आ गए थे. पुलिस ने कहा की मृतक महिला सुमन के तीन बच्चे है. व मृतक अजय कुंवारा था. अजय धारूहेड़ा में एक प्राइवेट नौकरी करता था. अजय व सुमन के ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की सूचना आसपास के लोगो ने पुलिस को दी तो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जाँच प्रक्रिया शुरू कर दी है.

पुलिस ने कहा की बुधवार को अजय व सुमन पुनः घर पर से भाग गए थे. अजय व सुमन दोनों ही रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे। शुक्रवार सुबह 9 बजे रेवाड़ी-दिल्ली ट्रैक पर सुमन व अजय का शव मिला। मौके पर पहुंचे रेवाड़ी जीआरपी के एएसआई नरेंद्र ने कहा की हमने दोनों ही शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है. तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -