देर रात घर लौटी दो जवान बेटियों से माँ ने पूछा कारण, सुनकर खिला दिया जहर
देर रात घर लौटी दो जवान बेटियों से माँ ने पूछा कारण, सुनकर खिला दिया जहर
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला बिहार के सासाराम से सामने आया है. इस मामले में बीते रविवार को एक मां ने अपनी दोनों जवान बेटियों के खाने में जहर मिला दिया और फिर खुद कीटनाशक सल्फास की गोलियां खा लीं. जी हाँ, वहीं इस घटना के वक्त घर पर मां-बेटियों के अलावा कोई भी नहीं था और जब दोपहर को बेटा घर लौटा तो उसने सभी को तड़पते हुए देखा और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 14 साल की सोनाली की मौत हो गई और 18 साल की अनीता और 50 साल की माँ यानी कांति देवी दोनों काफी गंभीर हालत में है. इस मामले को करगहर थाना क्षेत्र के लड़ुई गांव का बताया जा रहा है.

इस मामले में सोनाली के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में गाँव के लोगों का कहना है कि महिला ने यह कदम परिवार वालों से तंग आकर उठाया है और महिला का पति प्राइवेट कंपनी में काम करता है. इस मामले में बताया गया है कि मां ने यह कदम बस इस वजह से उठाया, क्योंकि उनकी दोनों बेटियां सुबह गांव में किसी सहेली से मिलने गई थी और उन्हें घर लौटने में देर हो गई तो मां ने घर देर से लौटने का कारण पूछा.

वहीं जब बेटियों ने गोलमोल जवाब दिए रो उनके बीच लड़ाई शुरू हो गई. इस मामले में मां ने अपनी दोनों बेटियों को खूब खरी-खोटी सुनाई और इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने घर में रखीं सल्फास की गोलियां खालीं और अपनी बेटियों के खाने में मिलाकर उन्हें भी दे दी.

पत्नी ने चाय बनाने से किया इंकार, तो पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

पत्नी ने इस तरह मोबाईल चार्जर से दी पति को दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र: चोरी के शक में रिक्शा चालक को बेल्ट और रॉड से पीटा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -