बेरहम मां ने बेटी को जिंदा जला डाला, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप
बेरहम मां ने बेटी को जिंदा जला डाला, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

उत्तरप्रदेश : यूपी के मुरादाबाद में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर हर किसी का दिल दहल उठेगा. एक कलियुगी मां ने अपनी बेटी को बेरहमी से ज़िंदा आग के हवाले कर दिया. लेकिन वो कहते है न हत्यारा कितना भी शातिर क्यों न हो, वारदात का कोई न कोई सबूत छोड़ ही देता है. इस मामले में भी ऐसा ही हुआ. पुलिस ने महज लाश की एक ऊँगली पर लगी नाखून पॉलिश के आधार पर इसके हत्यारो का खुलासा कर डाला. 

जानकारी के मुताबिक पुलिस को भगतपुर इलाके के कुकरझुंडी से 20 वर्षीय लड़की की जली हुई लाश बरामद हुई थी. लाश पूरी तरह जली हुई थी लेकिन एक नाख़ून बचा था जिसपर नेल पॉलिश लगी थी. पुलिस ने अंदाज़ा लगाया की लाश किसी लड़की की है. मृतक लड़की की शिनाख्त की गई तो मालूम पड़ा कि लाश देवराज के बेटी शिवानी की है. इसके बाद पुलिस ने जब परिजनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ.

मृतक शिवानी के घरवालो ने बताया ने कि उसके चाल चलन ठीक नही थे इसी वजह से परिवार वालो ने मिलकर उसे खेत में जला दिया. पुलिस ने इस मामले में लड़की की मां और दादा उदल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड से जुड़े दो अन्य आरोपी राहुल और अतहर सिंह फरार है जिन्हें तलाश किया जा रहा है.

इस्ताम्बुल के फुटबाल स्टेडियम आतंकी हमला, 29 मरे, 166 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -