जीवन दायनी माँ बनी हैवान,ढाई साल की बेटी को उतारा मौत के घाट
जीवन दायनी माँ बनी हैवान,ढाई साल की बेटी को उतारा मौत के घाट
Share:

चंडीगढ़ : अपने बच्चों के लिए हर विपदा से लड़ जाने वाली माँ क्या कोई इतनी हैवान हो सकती है की अपने बच्चे की छोटी सी गलती पर उसे जान से मार दे, जी हाँ चंडीगढ़ में ऐसा ही हैवानियत भरा मामला सामने आया है. यहाँ ढाई साल की बच्ची से चीनी गिर जाने पर माँ इतना गुस्सा हो गई की मासूम की जान ही ले ली.

क्या है मामला? 

आरोपी माँ ने बताया कि 1 दिन पहले ही हमने मकान बदला था. इसके चलते सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था. मैं बाहर से कुछ काम करके आई और सामान को ज़माने लगी. उसने बताया कि तब मेरी बड़ी बेटी सोनी, 8 साल का बेटा प्रिंस और छोटा बेटा सौरभ बाहर खेल रहे थे. वहीँ ढाई साल की बेटी पीहू घर के अंदर खेल रही थी. खेलते-खेलते उसने चीनी गिरा दी. इस पर मुझे गुस्सा आगया और मैंने पीहू को थप्पड़ मारा, जिससे उसका सिर दीवार पर टकराया और वह बेहोश हो गई. मैंने नाक के पास हाथ ले जाकर उसकी सांसें चेक की.सांसें नहीं चल रही थी. इससे में घबरा गई. 

आरोपी माँ ने आगे बताया कि इसके बाद मैंने सोचा कि पति को बता दूं, लेकिन डर के चलते किडनैपिंग का नाटक करने का सोचा और शव को थैले में डाला और सारंगपुर से खुड्डा लाहौरा जाने वाली सड़क पर पहुंची. वहां ऑटो में इंडस्ट्रियल एरिया गई और यहां एक गाड़ी के पास थैले को फेंक आई. इसके बाद घर आकर पति को पीहू के गुम होने कि बात कही पहले दोनों ने आसपास के इलाके में उसे ढूंढा लेकिन जब वह यहीं मिली तो हमने पुलिस में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की और अगले दिन पीरू को मृत हालत में पाया उसके चहरे को कुत्तों ने खलिया था.

पीहू के पिता माली हैं. मंजू रात को खाना बनाने के लिए घर से बाहर जाती थी. घर पर 3 बच्चे बचे हैं- बड़ी बेटी सोनी 5वीं में, भाई प्रिंस तीसरी में पढ़ता है. छोटा भाई साढ़े तीन साल का है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -