भूख से तड़पती रही बेटी और माँ ने कर ली आत्महत्या
भूख से तड़पती रही बेटी और माँ ने कर ली आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला जबलपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यह मामला शिवनगर शाहपुरा का है जहाँ भूख से बिलख रही बेटी को छोड़कर मां ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जी हाँ, इस मामले में शहपुरा पुलिस ने बताया कि भीटा शहपुरा निवासी वंदना ठाकुर उम्र 30 वर्ष अपनी छोटी बेटी राधिका व बड़ी बेटी सोनम के साथ घर पर अकेली थी और उसी दौरान उसकी सास लोधी गांव में ही किसी के घर गई थी. वहीं मौका पाकर वंदना ने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और इसी दौरान राधिका को भूख लगी तो सोनम दरवाजा खटखटाकर मां को आवाज देने लगी लेकिन काफी देर तक भीतर से कोई आवाज नहीं आई और दरवाजा नहीं खुला तो वह अपनी दादी को बुलाकर घर ले आई.

उसके बाद दादी यानी पंचो बाई ने किसी तरह धक्का मारकर दरवाजा खोला, कमरे में वंदना का शव फांसी पर झूल रहा था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ऐसे ही तीन मामले इसके पहले सामने आ चुके हैं. जिनमे लालकुआं पोलीपाथर ग्वारीघाट निवासी सुरेन्द्र कोरी ने मंगलवार रात करीब 9 बजे अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं उसके बाद एक मामला बगीचा से सामने आया.

जहाँ सपना सोनी की आग से जलने के कारण उपचार के दौरान बुधवार सुबह करीब 9 बजे मौत हो गई और उसे 30 अप्रैल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं उसके बाद चौथा मामला पड़वार मोहल्ला बरेला निवासी राजेश झारिया की 17 वर्षीय बेटी प्रिया झारिया ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पहले मां-बेटी को कार से कुचला और फिर कर दिया कुछ ऐसा

घर में सो रही महिला पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

बहु पर थी ससुर की गंदी नियत और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -