नकली शिव के गले में डालकर रखा था जहरीला सांप, कार्यक्रम के बीच अचानक डसा और फिर...
नकली शिव के गले में डालकर रखा था जहरीला सांप, कार्यक्रम के बीच अचानक डसा और फिर...
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मुरलीगंज दुर्गा स्थान मंदिर परिसर में बुधवार रात अष्टयाम के चलते भगवान शिव बने शख्स को उसके गले में लटके जहरीले सांप ने डस लिया. इसकी वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की आयु सिर्फ 30 वर्ष थी. घटना के बाद से मृतक युवक के परिवार में मातम छाया हुआ है.

दरअसल, मुरलीगंज दुर्गा मंदिर परिसर में अष्टयाम पर कीर्तन का कार्यक्रम चल रहा था. इस के चलते बाबा भोले नथ बने शख्स के गले में जहरीला सांप लटकाया गया था. कार्यक्रम में भजन-कीर्तन चल रहा था साथ ही डांस करने वाली टोली डांस कर रही थी. इसी के चलते शिव बने 30 वर्षीय मुकेश  कुमार को सांप ने डस लिया. मुकेश को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाने की जगह भजन-मंडली के लोगों ने सांप का जहर उतरवाने के लिए झाड़-फूक करवाई. उपचार में देरी होने की वजह से मुकेश की तबीयत बिगड़ने लगी. तब उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचाया गया. मुकेश की हालत देखते हुए डॉक्टर ने उसे मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर, किन्तु रास्ते में ही मुकेश ने दम तोड़ दिया.

मुकेश की मौत से घबराए भजन मंडली के लोग वापस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज पहुंचे तथा उसके शव को वहीं पर छोड़कर भाग गए. डॉ. लालबहादुर ने देखा कि युवक का शव पड़ा हुआ है तो पुलिस को खबर दी गई. तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मर्चुरी में रखवाया है तथा मृतक के परिवार को घटना की खबर दी है. वही पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है. उसकी भजन मंडली के लोगों को तलाश की जा रही है. मामले में आगे की तहकीकात जारी है.

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे के बीच लाखों भारतीयों के लिए खुशखबरी, H-1B वीजा में ढील देगा US !

रो रही है 'अमूल' गर्ल ! नहीं रहे उसके 'रचनाकार' सिलवेस्टर दा कुन्हा

दिनदहाड़े बैंक में हुई साढ़े 27 लाख की लूट, बदमाशों ने गार्ड को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -