अपने लाल की पढाई के खातिर अपराधी बनी दुलारी मां....
अपने लाल की पढाई के खातिर अपराधी बनी दुलारी मां....
Share:

लुधियाना। एक मां अपने बच्चों की खातिर अपने शरीर का बोटी-बोटी भी बेचनी पड़े तो पीछे नहीं हटती। बच्चों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक मां कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। ऐसा ही कुछ मामला हम आपको बताने जा रहे है जिसमे एक मां अपने बच्चे की पढाई के लिए अपराधी बन गई। इसे मां की ममता कहे या कुछ ओर ।

स्कूल में पढ़ रहे अपने बच्चे का खर्च उठाने के लिए एक मां ड्रग स्मगलर बन गई। इस महिला को पंजाब पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने करीब 150 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया जिसकी कीमत बाजार में 75 लाख रुपए बताई जा रही है। उसके खिलाफ डाबा थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया गया है।

एंटी नारकोटिक्स सेल के प्रभारी हरबंस सिंह के मुताबिक गिरफ्तार कि गई महिला की पहचान 25 वर्षीय रोबिना कौर के रूप में हुई है जो की गोबिंद नगर की रहने वाली है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे डाबा रोड पर हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान महिला ने खुलासा किया कि शादी के कुछ समय बाद ही उसका ससुरालवालों से विवाद होने लगा था। इस कारण ही वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहने लगी थी।

परिवार का खर्च उठाने के लिए वह बीते एक वर्ष से हेरोईन तस्करी का काम कर रही थी। महिला ने बताया कि वह बड़े तस्करों से उधार में हेरोईन लाती थी और उसे बेचने के बाद खुद का मुनाफा रखकर उनके पैसे दे देती थी। पुलिस आरोपी महिला को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड हासिल कर पूछताछ कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -