एक ही शख्स से 5 सालों से रिश्ते में थे मां-बेटे, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
एक ही शख्स से 5 सालों से रिश्ते में थे मां-बेटे, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

चीन के चतुर ठग ने मां एवं बेटे के साथ एक ही वक़्त में डेटिंग की। फिर दोनों से लगभग साढ़े 16 लाख रुपए लेकर भाग गया। इस ठग का सिर्फ सरनेम 'सॉन्‍ग' पता चला है। उसने 5 वर्ष तक मां-बेटे को बेवकूफ बनाया। सॉन्‍ग, 'जियांग' और बेटे 'लि' के साथ चीन की लोकप्रिय WeChat app पर बातें कर रहा था। वह चीन के गांसू प्रांत का रहने वाला बताया गया है।

सॉन्‍ग गर्लफ्रेंड जियांग से वर्ष 2018 में मिला था। तब सॉन्‍ग ने जियांग से पूछा था कि क्‍या वो सिंगल हैं? फिर दोनों ने एक दूसरे के साथ नंबर शेयर किए। सिर्फ कुछ दिनों के भीतर कपल ने एक दूसरे को डेट करना आरम्भ कर दिया। वर्ष का अंत आते-आते सॉन्‍ग ने गर्लफ्रेंड के बेटे लि के साथ भी डेटिंग आरम्भ कर दी। दरअसल, सॉन्‍ग ने स्वयं को लि के सामने महिला के रूप में पेश किया था। वह ऑनलाइन ही लि से बात करता था। 

वही इसी बीच सॉन्‍ग ने जियांग के प्रति अपना प्‍यार व्यक्त कर दिया था। सॉन्‍ग ने प्‍यार की आढ़ में जियांग से सवा 8 लाख रुपए मांगे तथा कहा कि उसे अपने कर्मचारियों को भुगतान करना है। सॉन्‍ग ने जियांग के बेटे को भी बेवकूफ बनाया। प्रेमिका बनकर बात कर रहे सॉन्‍ग ने लि से 7 लाख रुपए की मांग की तथा बोला कि उसके दोस्‍त को दवा और हॉस्पिटल के खर्चे के लिए इसकी आवश्यकता है। सॉन्‍ग मां-बेटे से लगभग 5 वर्ष तक ठगी करता रहा। तत्पश्चात, मां और बेटे को इस बात का अहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है। इसी वर्ष फरवरी में मां और बेटे ने मामले की खबर पुलिस को दी। Weibo पर भी यह स्‍टोरी साझा की गई जहां हजारों व्यक्तियों ने कमेंट किए हैं। एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा- क्‍या मैं कोई अमेरिकी टीवी ड्रामा सीरीज देख रहा हूं। वहीं एक व्यक्ति ने लिखा-मैं इस शख्‍स को 'गॉड ऑफ ऑनलाइन डेटिंग' कहना पसंद करुंगा। 

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व

शराब कारोबारी ने दिए थे 1 करोड़, मनीष सिसोदिया मुख्य आरोपी- CBI की FIR में खुलासा

राजीव गांधी की याद में मनाया जाता है सद्भावना दिवस, आतंकियों ने कर दी थी PM की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -