माँ-बेटे मिलकर देते थे इस घिनौनी वारदात को अंजाम, पर्दाफाश हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

माँ-बेटे मिलकर देते थे इस घिनौनी वारदात को अंजाम, पर्दाफाश हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ पुलिस ने मां-बेटे का गिरोह पकड़ा है। ये लोग लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे। अपराधियों के पास से लाखों रुपये का माल बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि ये अपराधी कनाडिया, लसूडिया समेत कई क्षेत्रों में लूट कर चुके हैं। अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, पिछले दिनों से शहर के कुछ क्षेत्रों में लूट की घटनाएं हो रही थीं। शहर में बढ़ती लूट की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने सख्ती बरती एवं कनाडिया थाना पुलिस ने कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि 3 अपराधी शहर के कई थाना क्षेत्रों में चेन, मोबाइल एवं वाहन लूटकर फरार हो जाते थे। कनाडिया इलाके में वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी अनस खान, फैजान खान एवं आसिफ शेख समेत 1 महिला को पकड़ा है। अपराधियों के पास से सोने की चेन का टुकड़ा, एक्टिवा, पल्सर बाइक एवं अन्य सामान के साथ कैश भी बरामद किया गया है। इन अपराधियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। इनमें एक महिला भी सम्मिलित  है। 

पुलिस के अनुसार, अपराधी गिरोह बनाकर शहर के कई थाना क्षेत्रों में लूट, डकैती व अवैध हथियार जैसे मामलों में संलिप्त रहे हैं। इनमें एक अपराधी के साथ उसकी मां भी सम्मिलित है, जो लूट करने में अपने बेटे का साथ देती थी। इस मामले को लेकर DCP अभिषेक आनंद ने कहा कि लूट करने वाली गिरोह को पकड़ा है। इस गिरोह में मां और बेटे दोनों मिलकर लूट की घटना को अंजाम देते थे। महिला होने की वजह से किसी को शक नहीं होता था। उन्होंने तीन थाना क्षेत्रों में लूट की घटना की थी। पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है। इनसे कई अपराधों की खबर मिल सकती है तथा माल बरामद हो सकता है।

बंगाल में हिंसा रोकने के लिए केंद्रीय बलों की तैनाती नहीं चाहती CM ममता बनर्जी ! हाई कोर्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी सरकार

तमिलनाडु भाजपा के सचिव एसजी सूर्या गिरफ्तार, क्या मंत्री सेंथिल बालाजी की गिरफ़्तारी के बदले में हुई ये कार्रवाई ?

'अगर कांग्रेस को हमारा समर्थन चाहिए तो..', सीएम ममता ने रख दी बड़ी शर्त, विपक्षी एकता को लगेगा झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -