माँ-बेटे ने मिलकर रची हत्या की साजिश,सगे बेटे को उतारा मौत के घाट
माँ-बेटे ने मिलकर रची हत्या की साजिश,सगे बेटे को उतारा मौत के घाट
Share:

धार। जिला  में 22 अक्टूबर को माही डैम के पास बोरे में बंद मिली लाश के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है।  पुलिस ने पता लगाया है कि युवक की हत्या करने वाला कोई और नहीं उसकी मां  है। मां ने अपने दूसरे बेटे के साथ मिलकर हत्या की पूरी साजिश रची थी। युवक के भाई ने 2 लोगों को दी थी हत्या की सुपारी। 

यह पूरा मामला धार के लवरिया गांव का है। माही डैम के पानी में बोरे के अंदर मिला था युवक का शव। पुलिस ने हत्या की मिस्ट्री सुलझाने के लिए करीब 40 दिनों तक जांच-पड़ताल की इसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ की पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। 

वही पुलिस की जांच पड़ताल के बाद शव की पहचान पप्पू पिता शंकर निवासी अहमदपूरा  के रूप में हुई है। मृतक के भाई पुंजा ने बताया कि 16 अक्टूबर को पप्पू की पत्नी का फोन आया था। पत्नी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। अगले दिन 17 अक्टूबर को पप्पू घर से निकला था, लेकिन पत्नी के पास नहीं पहुंचा। ऐसे में भाई के गायब हो जाने की सूचना सरदारपुर थाने में दर्ज कराई गई। शिकायत दर्ज कर पुलिस ने जांच करना शुरू कर दिया था। शुरुआत में करीब 20 दिनों तक पुलिस ने जांच में लापरवाही बरती थी। 

पातालपानी के झरने में गिरा युवक, कड़ी मशक्कतके बाद बचाया गया

बच्ची के हत्यारे सद्दाम के खिलाफ बयान देने आया ममेरा भाई

क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या भील के बलिदान दिवस में निकाली जाएगी गौरव यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -