चाहते हैं मोटापे से छुटकारा तो गुरूवार के दिन करें यह उपाय और इस ग्लास में पी ले पानी...

Jan 09 2019 02:38 PM
चाहते हैं मोटापे से छुटकारा तो गुरूवार के दिन करें यह उपाय और इस ग्लास में पी ले पानी...

दुनियाभर में कई लोग मोटापे से परेशान है. मोटापा आजकल सभी लोगों के लिए परेशानी बना हुआ है और सभी पतला होना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी मोटापे से परेशान हैं और मोटापा खत्म करना चाहते हैं तो आप यह उपाय कर सकते हैं. यह एक ज्योतिषीय उपाय है जिसे करने से बहुत ही फायदा मिल सकता है. आप सभी को बता दें कि इस ज्योतिषीय उपाय को करने से मोटापे से मुक्ति मिल जाएगी. यह बहुत ही पुराना उपाय है और इसे पहले के समय में किया जाता था. आइए बताते हैं.  


उपाय -
1. कहते हैं जो लोग अपने मोटापे से परेशान हैं उन्हें बृहस्पति देव को प्रसन्न करना चाहिए और हर गुरुवार केले का दान करना आपके लिए अत्यंत लाभकारी होता है.
2. कहा जाता है चंद्रमा की शांति के लिए, उनकी मजबूती के लिए मोटे लोगों को पीने के लिए हमेशा चांदी के गिलास का ही उपयोग करना चाहिए, इससे मोटापा भाग जाता है.
3. ऐसा भी कहते हैं कि सफेद चंदन को हर दिन अपने गले पर लगाने से और नियमित तौर पर सुबह रोली मिलाकर जल सूर्यदेव को अर्पित करने से मोटापे से राहत मिल जाती है.  

मोटापा खत्म करने के लिए करें इस मंत्र का जाप - अगर आप मोटापे से परेशान हैं तो रविवार की रात को ठीक सवा दस बजे अपने सीधे हाथ की अनामिका ऊँगली में एक रेशमी काला धागा बाँध लें और उक्त मंत्र का जाप करें इससे 3 दिन में ही फर्क महसूस होगा.

ॐ नम सम कामदेवाय सम्कायाय नम:

तुलसी का यह खतरनाक टोटका 2 घंटे में पूरी कर देगा आपकी मनोकामना

आज रात शिव भगवान को जरूर चढ़ाए बेलपत्र के साथ यह चीज़, हो जाएंगे मालामाल

तंत्र-मंत्र में पड़कर कर दिया माँ का कत्ल और फिर पीने लगा जमीन पर गिरा खून...