आज रात शिव भगवान को जरूर चढ़ाए बेलपत्र के साथ यह चीज़, हो जाएंगे मालामाल

Jan 07 2019 04:30 PM
आज रात शिव भगवान को जरूर चढ़ाए बेलपत्र के साथ यह चीज़, हो जाएंगे मालामाल

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि दुनिया का हर इंसान अमीर बनने के लिए लाखो जतन करता हैं और वह चाहता हैं उसका सारा काम आसनी से होता जाए. ऐसे में रावण का चरित्र हम एक दुष्ट राक्षस के रूप में देखेते चले आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने छल से सीता का हरण किया लेकिन रावण संहिता की बात करें तो उनके अंदर दम्भ, अहंकार जैसी प्रवृतिया थी और वह एक विद्वान और उच्चकोटि का तांत्रिक भी था. कहते हैं तंत्र और ज्योतिषशास्त्र से सम्बंधित अनेक विषयो पर उसने कई किताबे लिखी, जो बहुत ही प्रभावी और ज्ञान का सार हैं. ऐसे में आज हम उसी किताब के कुछ उपाय आपको बताने जा रहे हैं जिन्हे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आइए बताते हैं. 

*कहते हैं कार्तिक अमावस्या के दिन बेल का पौधा लगाना चाहिए क्योंकि यह आपकी धन सम्बन्धी सारी परेशानियों को दूर करता हैं, और देवी लक्ष्मी की सारी कृपा आपके ऊपर हमेशा बनी रहती हैं.

*कहा जाता है रावण शिव का बहुत बड़ा भक्त था और उसने शिव को प्रसन्न करने के लिए कैलाश को अपने हाथ में उठा लिया था. वहीं उसने भगवान शिव को अपने सर काट-काट कर चढ़ाये थे और शिव तांडव स्त्रोत की रचना भी रावण ने की थी. कहा जाता है नियमित शिव को बेलपत्र कच्चा दूध और चावल चढ़ाने वाला इंसान अमीर बनता जाता है.

*रावण संहिता के अनुसार धन प्राप्ति के सुबह जल्दी उठकर स्नानादि के बाद किसी वट वृक्ष के नीचे बैठकर धन प्राप्ति के लिए इस मंत्र का जाप करें. ध्यान रहे कि इस मंत्र का जाप 21 दिनों तक लगातार अधिक से अधिक बार करें , इससे मंत्र सिद्ध होते ही आपके धन आगमन के सारे द्वार खुल जायेंगे

धन प्राप्ति का मंत्र: ऊँ ह्रीं श्रीं क्लीं नम: ध्व: ध्व: स्वाहा

आज से इन तीन राशियों पर सवार हो रहे हैं शनि, होगा बड़ा खतरा

इन दो राशियों के लिए बहुत लकी है आज का दिन, मिलने वाली है सारी खुशियां

सूर्यग्रहण के बाद लगने वाला है इन राशियों को ग्रहण, रहे बचकर