मुंबई में हुआ मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड का आयोजन
मुंबई में हुआ मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड का आयोजन
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है जहां पर पार्टियों और इवेंट्स का दौर ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेता है. यहां पर आये दिन कुछ न कुछ सेलिब्रेशन चलता रहता है जिसमें फिल्म जगत के कई सितारों की उपस्थिति देखी जाती है. कई इवेंट्स में स्टार्स अपने स्टाइलिश अवतार को धारण करके उतरते हैं, और हर बार अपने लुक्स और ड्रेसअप से दूसरे स्टार्स को कॉम्पीटीशन देते नज़र आते हैं.

हाल ही में मुंबई में मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स का आयोजन किया गया, जिसमें फ़िल्मी जगत के तमाम दिग्गज अभिनेताओं ने शिरकत की. इस इवेंट में इंडस्ट्री के स्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे, जिसमे दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत को साथ, वरुण धवन, संजय दत्त और अन्य स्टार्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.

बहुत से स्टार्स ने इसमें शिरकत की लेकिन सबका ध्यान केवल दीपिका पादुकोण पर केंद्रित रहा. इस इवेंट के दौरान दीपिका गोल्डन और पीच कलर की साड़ी पहने हुए नज़र आयी, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर की ही ज्वेलरी पहन रखी थी. इस देसी लुक में दीपिका बड़ी ही गॉर्जियस लग रही थी. उन्होंने अपने बालों को बन से बाँध रखा था और स्मोकी मेकअप उनकी इस खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा था. वैसे तो दीपिका हर पार्टी में सबका ध्यान अपनी और खींचने में माहिर है ही, लेकिन इस बार वह रेड कारपेट पर आते ही अपने कातिल अंदाज़ के सबको घायल करने लगी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरों की मल्लिका कविता कृष्णमूर्ति का आज जन्मदिन

प्रेरणा अरोरा के इशारों पर नाचने लगे हैं अक्षय, जानें क्या है रिश्ता

रियलिटी शोज में नजर आने वाले जज पहले कुछ ऐसे दिखते थे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -