मार्च माह में सबसे ज्यादा हुई इन स्कूटर की बिक्री
मार्च माह में सबसे ज्यादा हुई इन स्कूटर की बिक्री
Share:

बाइक और स्कूटर का शौक आज के समय में किसे नहीं होता है, हर कोई अपने घर इन्हे लेकर आना चाहता है, इतना ही नहीं देशभर में हर दिन इनकी मांग और भी तेजी से बढ़ती जा रही है. हर दिन स्कूटर से लेकर बाइक तक का लोगों में क्रेज़ देखने के लिए मिल रहा है, नई मॉडल वाल कुछ बाइक्स और स्कूटर ऐसी भी है जिन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया है. और बीते माह यानि मार्च के माह में सबसे ज्यादा मांग और सेल की जाने की लिस्ट में अपना स्थान बना लिया है. तो चलिए जानते है इनके बारें में.........

Okinawa Okhi 90: जिसमे एक 3.6kWh लिथियम-आयन बैटरी है और एक 3.8kW मोटर है. स्पोर्ट्स मोड में टॉप स्पीड 90kmph है जबकि इको मोड में यह 60kmph तक का मिल रहा है. रेंज के बारें में बात की जाए तो कंपनी ने दावा किया है कि एक बार चार्ज करने पर Okhi 90 160 किमी तक चल सकती है. इसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो दिल्ली में 1.03 लाख रुपये है.

triumph tiger Sport 660 में 660 CC का इंजन भी दिया जा रहा है, जो 10,250 rpm पर 81 PS/80 bhp (59.6 kW) पावर और 6,250 rpm पर 64 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.  जिसमे 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया जा रहा है. बाइक के साथ कंपनी 2 साल की असीमित किलोमीटर की वारंटी दे भी प्रदान कर रही है. मूल्य के बारें में बात की जाए तो इसका मूल्य 8,95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है. बाजार में इसका मुकाबला कावासाकी वर्सेस 650 और सुजुकी वी-स्टॉर्म 650 एक्सटी से होने वाला है.

अब बाइक जितनी कीमत पर आप भी घर ला सकते है ये कार

बढ़ गए इस बाइक के दाम, आज ही घर लेकर आ जाए आप

होंडा सिटी समेत होंडा डब्ल्यूआर-वी जैसी कारों में आपको मिलेगी भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -