अब बाइक जितनी कीमत पर आप भी घर ला सकते है ये कार
अब बाइक जितनी कीमत पर आप भी घर ला सकते है ये कार
Share:

कार लेने के बारें में सोच रहे है तो हम आपको बताते हैं कि आपके बजट में कौन सी कारें आपको मिल सकती है. यहां बताई गई कारों का मूल्य 1.25 लाख रुपये तक है वहीं शुरूआती मूल्य केवल 45000 रुपये है. आज हम आपको इन शानदार कारों के बारें में बताने जा रहे....

Alto LX: यह कार 98 914 किलोमीटर तक ही चली हुई कार है और 2007 मॉडल है. इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. यह एक पेट्रोल कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. यह आपको ग्रे कलर में मिल रही है. यह सेल के लिए रेवाड़ी में पेश की गई है. जिसका मूल्य केवल 45000 रुपये रखी गई है.

Wagon R LXI: यह कार 1 84 660 किलोमीटर तक चली हुई है और 2008 का मॉडल बताया जा रहा है. इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा रहा है. यह एक पेट्रोल कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिल रहा है. इसका कलर ग्रे है. यह सेल के लिए पलवल में उपलब्ध है. इस कार का मूल्य केवल 52000 रुपये तय किया गया है.

A Star VXI: यह कार 79 685 किलोमीटर तक चली हुई है और 2009 मॉडल है. इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. यह एक पेट्रोल कार है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ दी जा रही है है. इस कार का कलर व्हाइट है. यह सेल के लिए फरीदाबाद में पेश की गई है. जिसका मूल्य केवल 73000 रुपये तय किया गया है.

बढ़ गए इस बाइक के दाम, आज ही घर लेकर आ जाए आप

होंडा सिटी समेत होंडा डब्ल्यूआर-वी जैसी कारों में आपको मिलेगी भारी छूट

होंडा की इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -