बढ़ गए इस बाइक के दाम, आज ही घर लेकर आ जाए आप
बढ़ गए इस बाइक के दाम, आज ही घर लेकर आ जाए आप
Share:

BMW मोटरराड इंडिया की G 310 R और G 310 GS के मूल्य में बढ़ोतरी है. अक्टूबर 2020 में लॉन्च होने के उपरांत से यह तीसरा वृद्धि है. इन मोटरसाइकिलों के BS6 मॉडलों को लॉन्च  किया जा चुका है. BMW G 310 आर अब 2.65 लाख रुपये की की जा चुकी है, जबकि जी 310 जीएस का मूल्य 3.05 लाख रुपये हो चुकी है. दोनों मोटरसाइकिलों का मूल्य में 5,000 रुपये की वृद्धि हो गई है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली में हैं.  ख़बरों की माने तो BMW G 310 ट्विन्स को पहली बार इंडिया में 2018 में पेश किया जा चुका है. जिसके उपरांत 2020 में एक बार फिर कुछ नए अपडेट के साथ इन्हें फिर पेश किया जा चुकी है.

कैसे है इंजन, कितनी है क्षमता: इनका इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा चुका है. दोनों बाइक में समान 313cc सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड/वाटर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 9,500 RPM पर 33.5 HP की अधिकतम पावर और 7,500 आरपीएम पर 28NM की अधिकतम टॉर्क जनरेट करने का काम करता है.

ये बाइक देती हैं टक्कर: G 310 R इंडियन मार्केट में KTM ड्यूक 390, रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 को कड़ी टक्कर दे रही है जबकि G 310 GS, KTM 390 एडवेंचर, रॉयल एनफील्ड हिमालयन को टक्कर दे रही है. दोनों बाइक के फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में प्री-लोड एडजस्टेबल मोनो-शॉक एब्जॉर्बर है. ब्रेकिंग के लिए इनमें स्टैंडर्ड डबल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक भी दिए जा रहे है.

Hero की बाइक की भी कीमतें बढ़ीं: गौरतलब है कि हीरो मोटोकॉर्प भी 5 अप्रैल से अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों का मूल्य 2,000 रुपये तक बढ़ोतरी देखने के लिए मिली है, कंपनी ने इस बाबत एलान कर दिया है. मूल्य बढ़ाने के पीछे कच्चे माल की बढ़ती कीमतों का तर्क दिया जा रहा है. कंपनी का कहना है कि कच्चे माल की कीमत लगातार बढ़ रही है. इसलिए हमें बाइक की कीमत बढ़ानी होगी.

रियल प्राइस से भी आधे दाम में मिल रही है ये शानदार कार

बहुत ही कम कीमत में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार

BMW की सबसे सस्ती बाइक के भी बढ़ गए दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -