फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ मुग्गुरू मोनागल्लू मूवी का ट्रेलर
फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ मुग्गुरू मोनागल्लू मूवी का ट्रेलर
Share:

मोस्ट एंटरटेनर फिल्म मुग्गुरू मोनागल्लू का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि इस फिल्म में लोकप्रिय कॉमेडियन श्रीनिवास रेड्डी मुख्य भूमिका में हैं। श्रीनिवास रेड्डी की बात करें तो उन्हें किसी विशेष परिचय की आवश्यकता नहीं है। कॉमेडी रोल करने के अलावा, वह कई फिल्मों में नायक के रूप में भी दिखाई दिए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुग्गुरू मोनागल्लू फिल्म का निर्देशन अभिलाष रेड्डी ने किया है जबकि अच्युत रामा राव चित्रा मंदिर स्टूडियो के बैनर तले फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. जबकि दीक्षित शेट्टी (कन्नड़ हिट फिल्म 'दीया' फेम) और वेनेला रामा राव प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। मुग्गुरू मोनागल्लू नाट्य ट्रेलर का अनावरण किया गया। 

ट्रेलर की शुरुआत तीन मुख्य लीड- श्रीनिवास रेड्डी को एक बधिर व्यक्ति के रूप में, दीक्षित शेट्टी को एक मूक और वेनेला रामाराव को एक अंधे व्यक्ति के रूप को अच्छी तरह से दर्शन है। तीनों में से अधिकांश हास्य राहत देने की जिम्मेदारी श्रीनिवास रेड्डी ने ली है। फिल्म अन्य दल के बारे में बात करते हुए, गरुड़वेगा अंजी ने छायांकन को संभाला है, जबकि सुरेश बोब्बिली संगीत निर्देशक हैं और चिन्ना ने पृष्ठभूमि स्कोर प्रदान किया है। बी नागेश्वर रेड्डी संपादक हैं और नानी कला निर्देशक हैं। मुग्गुरू मोनागल्लू का पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य वर्तमान में चल रहा है।

 

अपने पिता के जन्मदिन पर प्राची तेहलान ने बेहद ही अनोखे अंदाज़ में किया विश

नहीं रहे मशहूर फिल्म निर्माता अन्नरेड्डी कृष्ण कुमार, कार्डियक अरेस्ट के कारण गई जान

'पद्मा' में एक मनोरोग रोगी की भूमिका निभा रही है मरीना माइकल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -