किसान आंदोलन पर सलमान खान ने कही यह बात
किसान आंदोलन पर सलमान खान ने कही यह बात
Share:

किसान आंदोलन को लेकर इस समय बहसबाजी हो रही है। आप देख रहे होंगे ट्विटर पर लगातार आम से लेकर ख़ास लोगों तक सभी आपस में भीड़ रहे हैं। इस लिस्ट में बड़े-बड़े सेलेब्स भी शामिल हैं। अब हाल ही में जी टीवी के रियलिटी शो इंडिया प्रो म्यूज़िक लीग अवॉर्ड फ़ंक्शन में सलमान खान ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हाल ही में कहा- 'हां मैं बोलूंगा।' उसके बाद उन्होंने मामले तो टालते हुए कुछ नहीं कहा। वहीं इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि 'साल 2021 में क्या ख़ास होगा।।।?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

तो इस पर वह बोले, 'सब कुछ सही होना चाहिए सब कुछ नोबल होना चाहिए।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सलमान खान को खेती का शौक है। जी दरअसल वह मुंबई से थोड़ा दूर पनवेल स्थित फार्म हाउस में आए दिन खेतीबाड़ी करते नजर आते हैं। उन्हें खेती से कितना प्रेम है इस बात का सबूत आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। वैसे अब बात करें किसान की तो वह पिछले दो महीने से कृषि कानून बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं।

ऐसे में बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस आंदोलन का सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ ऐसे भी हैं जो इसके खिलाफ हैं। आप देख रहे होंगे कंगना रनौत तो लगातार ट्वीट कर प्रतिक्रिया दे रही हैं। अब बात करें सलमान के बारे में तो जल्द ही वह फिल्म राधे में दिखाई दिखाई देने वाले हैं। इसी के साथ वह अंतिम फिल्म में भी नजर आएँगे।

MP: नशा मुक्ति की ऑनलाइन शपथ लेकर रतलाम ने बनाया वर्ल्ड रिकार्ड

किसान आंदोलन: चक्का जाम को लेकर अलर्ट पर दिल्ली और हरियाणा की पुलिस, किए ये इंतज़ाम

नाजायज रैलियों में प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेना कानून का दमन नहीं: क्रेमलिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -