किसान आंदोलन: चक्का जाम को लेकर अलर्ट पर दिल्ली और हरियाणा की पुलिस, किए ये इंतज़ाम
किसान आंदोलन: चक्का जाम को लेकर अलर्ट पर दिल्ली और हरियाणा की पुलिस, किए ये इंतज़ाम
Share:

नई दिल्ली: किसान संगठनों की तरफ से 6 फरवरी को बुलाए गए चक्का जाम को लेकर दिल्ली और हरियाणा पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों ने शुक्रवार को बैठक की और फैसला लिया कि यदि आंदोलनकारी जबरन यातायात को रोकते हैं या कल दिल्ली में आंदोलन करते हैं तो किसानों या प्रदर्शनकारियों से कड़ाई से निपटा जाएगा.

संयुक्त किसान मोर्चा ने तीन कृषि कानूनों की वापसी की मांग को लेकर कल यानी 6 फरवरी को दोपहर में पूरे देश में चक्का जाम का आह्वान किया है. संयुक्त किसान मोर्चा की घोषणा के बाद दिल्ली की सीमाओं पर सतर्कता बढ़ा दी गई है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि बीते कुछ दिनों में दिल्ली में आने वाले लोगों पर कड़ी निगाह रखी जा रही है. दिल्ली में किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा. स्थानीय खुफिया रिपोर्ट में चार या पांच के समूह में प्रदर्शनकारियों का जिक्र किया गया है, जो नई दिल्ली के अहम स्थलों पर विरोध प्रदर्शन या चक्का जाम कर सकते हैं.

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली मेट्रो से भी कहा है कि 6 फरवरी को नई दिल्ली सहित और अन्य स्टेशनों को बंद करने के लिए तैयार रहें. दिलचस्प बात यह है कि संयुक्त किसान मोर्चा ने चक्का जाम की कोई जानकारी नहीं दी है, किन्तु किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि चक्का जाम, दिल्ली-एनसीआर में नहीं होगा.

रियल्टी प्रमुख गोदरेज प्रॉपर्टीज के शुद्ध लाभ में आई 69 प्रतिशत की गिरावट

'बैड बैंक' स्थापित करने के लिए भारत के विकास को मिल सकती है और भी गति

NCB ने किया अंतरराष्ट्रीय तस्कर करण सजनानी और उसकी महिला मित्र को गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -