आर्थिक समस्या को दूर करता है यह चमत्कारी पौधा
आर्थिक समस्या को दूर करता है यह चमत्कारी पौधा
Share:

आपने हर घर में पेड़-पौधे लगे हुए देखे होंगे ज्यादातर लोग अपने घर में पेड़ पौधे सजवाट के लिए लगाते लेकिन कभी आपने ये सोचा हैं कि कुछ पेड़ पौधों का असर हमारे जीवन पर गहरा होता है. वास्तुशास्त्र के अनुसार कुछ पौधे ऐसे होते हैं जो घर में नकारात्मक ऊर्जा लेकर आते हैं तो कुछ पौधे घर में खुशहाली बनाये रखते हैं.

सोने के आभूषण इस तरह करेंगे आपकी मुसीबतें दूर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक ऐसे पौधे के बारे में जो आपके घर में सुख समृद्धि लाता है और खुशियां बनाये रखते हैं. वास्तु के मुताबिक़ मोरपंखी का पौधा घर में लगाना बेहद ही शुभ माना गया है. ऐसा कहा जाता है कि अगर घर में मोरपंखी के पौधे को लगाते हैं तो आपको हर काम में सफलता मिलेगी यही नहीं बल्कि आपका परिवार खुशहाल रहेगा.

इन खास अवसरों पर गाया जाता है राष्ट्र गान

इसके अलावा ये भी बताया गया है कि मोरपंखी का पौधा घर में जोड़े लगाने से घर में कई परेशानियां समाप्त हो जाती हैं. इस पौधे के अलावा भी मनी प्लांट के पौधे से घर की आर्थिक समस्या दूर होती है साथ ही कभी भी घर में पैसों की किल्लत नहीं होती हैं. लेकिन आपको इस पौधे को लगाते वक्त इस पर विशेष ध्यान दें.

जानिए कितने बुलंद हैं आज आपकी किस्मत के सितारे

मोरपंखी को लगाने के बाद आप इसे सूखने न दें नहीं तो यह आपके लिए मुसीबतें भी खड़ी कर सकता हैं. अगर आप घर में इस पौधे को लगाते हैं तो आपको इसका ख़ास ख्याल रखना पड़ेगा. मोरपंखी का पौधा घर में लगाने से आपके घर के सभी प्रकार के वास्तुदोष दूर होते हैं, साथ ही यह आपके परिवार को बुरी नजरों से भी बचाता है.

ये भी पढ़े

आज इस राशि के लोगों पर आ सकती है भारी मुसीबत

सोने के आभूषण इस तरह करेंगे आपकी मुसीबतें दूर

धूपबत्ती और दीपक से इस तरह करें नाग का पूजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -