पश्चिम बंगाल में विवादों के बीच भारी मतदान
पश्चिम बंगाल में विवादों के बीच भारी मतदान
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के 4 थे चरण का मतदान आज हो रहा है। इस दौरान मतदाता सुबह से ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस दौरान करीब 52.22 प्रतिशत मतदान दोपहर करीब 1 बजे तक हुई। इसी बीच फर्जी मतदान के आरोप में 100 से अधिक लोगों को पुलिस ने पकड़ा। हालांकि कुछ स्थानों पर कई दलों के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया ऐसे में हंगामा भी होने लगा। ऐसा ही विवाद भाजपा और तृणमूल के नेताओं के बीच हुआ।

दरअसल भाजपा के नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं पर आरोप लगाया और कहा कि इन नेताओं ने बूथ कैप्चर करने का प्रयास किया था। यहां पर भारतीय जनता पार्टी से लोकप्रिय टेलिविजन अभिनेत्री रूपा गांगुली उम्मीदवार हैं जबकि उनके मुख्य प्रतिद्वंदी के तौर पर टीएमसी कार्यकर्ता थे।

इन दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। इस मामले में टीएमसी नेताओं ने शिकायत की तो रूपा गांगुली के विरूद्ध एफआईआर दर्ज करवाई। दूसरी ओर उत्तरी हावड़ा के सल्किया में बूथ क्रमांक 94 पर कतार में लगे मतदाताओं को मतदान के लिए ही घुसने नहीं दिया गया। इसके बाद  इन लागों ने चुनाव के निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की। राज्य में राजनीतिक विवाद के बीच वोटिंग होने के बाद चुनाव आयोग और अधिक सक्रिय हो गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -