स्विमिंग पूल में हुआ क्लोरीन गैस का रिसाव, 10 से अधिक छात्र बीमार

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा जिले में एक स्विमिंग पूल में क्लोरीन गैस रिसाव के बाद 8 से 14 वर्ष की आयु के दस से अधिक छात्र बीमार पड़ गए। इस बात की जानकारी स्विमिंग पूल अकादमी के सुपरवाइजर ने दी। जी दरअसल यह हादसा बीते बुधवार को विजयवाड़ा नगर निगम स्विमिंग पूल में उस समय हुआ, जब बच्चे स्विमिंग पूल में अभ्यास कर रहे थे। बताया जा रहा है पूल में क्लोरीन लीक होने से बच्चे गंभीर रूप से बीमार हैं। जी हाँ और सभी बच्चे 50 मीटर के पूल में तैर रहे थे और 25 मीटर के पूल के एक टैंकर से क्लोरीन गैस का रिसाव हुआ।

टेप से लेकर ब्लेड तक... उर्फी जावेद के वो लुक, जिसने कर दिया सबको हैरान

बताया जा रहा है बच्चे 11 दिसंबर को एलुरु में होने वाली प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे थे। आपको बता दें कि इस बड़े में स्विमिंग पूल अकादमी के सुपरवाइजर रामबाबू ने कहा, "घटना बुधवार रात करीब 8:30 बजे हुई। कुछ तैराकों ने हमसे अनुरोध किया कि उन्हें तैराकी की अनुमति दी जाए, क्योंकि 11 दिसंबर को उनकी एक प्रतियोगिता है। हमने उन्हें नगर आयुक्त से अनुमति लेने के लिए कहा और उन्होंने कहा कि अनुमति है।"

यह भी बताया जा रहा है दस बीमार बच्चों को एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया और एक बच्चे को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालाँकि बाद में स्वास्थ्य सुधार होने पर उसे भी सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। फिलहाल सभी छात्रों की हालत अब स्थिर है। अभिभावकों का कहना है कि क्लोरीन सिस्टम के रखरखाव व प्रबंधन की लापरवाही से यह घटना हुई है।

'अब क्या मैं सांस लेना भी बंद कर दूं', YSR के नेताओं पर भड़के पवन कल्याण

'बेवफाओं से सावधान..', इश्क़ में लुटा-पिटा युवक चलने लगा रिक्शा, धोखा खाने वालों से लेता है इतना किराया

Video: बुर्का पहनकर 4 मुस्लिम छात्रों ने किया ऐसा डांस कि प्रिंसिपल ने कर दिया सस्पेंड

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -