'अब क्या मैं सांस लेना भी बंद कर दूं', YSR के नेताओं पर भड़के पवन कल्याण
'अब क्या मैं सांस लेना भी बंद कर दूं', YSR के नेताओं पर भड़के पवन कल्याण
Share:

अभिनेता और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण को अक्सर उनके बयानों के लिए विवादों में देखा जाता है। हालाँकि अब उन्होंने आज यानी शुक्रवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है। हाल ही में उन्होंने कहा, अब वाईएसआर के नेताओं को उनके चुनाव प्रचार वाले वाहन के रंग से भी समस्या होने लगी है और यह चुनावी मुद्दा बन गया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा, 'पहले विशाखापट्टनम में उनकी फिल्मों पर रोक लगाई गई। फिर मुझे कार और मेरे होटल के कमरे से भी बाहर नहीं आने दिया गया। मुझे शहर छोड़ने के लिए भी मजबूर किया गया। अब मेरी चुनाव प्रचार वाहन का रंग भी मुद्दा बन गया है। ठीक है।।।अब क्या मैं सांस लेना भी बंद कर दूं?'

मेघालय उच्च न्यायालय ने असम-मेघालय सीमा समझौते पर लगाई अंतरिम रोक

क्या है मामला?- जी दरअसल, यह मामला चुनाव प्रचार से जुड़ा है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही पवन कल्याण ने अपने चुनाव प्रचार वाहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। उनकी इसी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, ''वाराही चुनावी जंग के लिए तैयार।'' हालाँकि उनके इस ट्वीट के बाद कल्याण वाईएसआर नेताओं के निशाने पर आ गए।

जी दरअसल, कल्याण ने जिस गाड़ी की तस्वीर पोस्ट की उसका रंग 'ऑलिव ग्रीन' है। इसी को लेकर बीते गुरुवार को आंध्र प्रदेश के अतिरिक्त परिवहन आयुक्त प्रसाद राव ने कहा था कि जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण इस रंग के वाहन का उपयोग नहीं करना चाहिए। क्योंकि, सेंट्रल व्हीकल एक्ट के मुताबिक सेना के जवानों को छोड़कर किसी भी निजी वाहन में ऑलिव ग्रीन कलर का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। अब इसी को लेकर पवन कल्याण ने करारा जवाब दिया है।

Video: बुर्का पहनकर 4 मुस्लिम छात्रों ने किया ऐसा डांस कि प्रिंसिपल ने कर दिया सस्पेंड

टेप से लेकर ब्लेड तक... उर्फी जावेद के वो लुक, जिसने कर दिया सबको हैरान

दो दिवसीय दौरे पर कल असम पहुंचेंगे मोहन भागवत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -