Video: बुर्का पहनकर 4 मुस्लिम छात्रों ने किया ऐसा डांस कि प्रिंसिपल ने कर दिया सस्पेंड

बेंगलुरु: कर्नाटक के एक इंजीनियरिंग कॉलेज ने एक कार्यक्रम में बुर्का पहनकर डांस करने वाले चार छात्रों को निलंबित कर दिया है। जी दरअसल इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को कॉलेज में छात्र संघ की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें चार इंजीनियरिंग के चार छात्रों ने एक लोकप्रिय बॉलीवुड नृत्य गीत पर डांस किया था। इस मामले को मंगलुरु के सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज का है। आपको बता दें कि यह मामला कर्नाटक के मंगलुरु (Mangaluru) में स्थित सेंट जोसेफ इंजीनियर कॉलेज में छात्र संघ के एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया था।

अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट, देखकर भड़के लोग

जी हाँ और अब इस डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस मामले को लेकर बढ़ते हंगामे के बीच बुर्का पहनकर बॉलीवुड गाने पर डांस करने के वाले छात्रों को निलंबित कर दिया गया है। वहीँ कॉलेज के प्रिंंसिपल ने कहा कि, 'यह स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था। कॉलेज उन गतिविधियों का समर्थन नहीं करता है, जो समुदायों के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकता है।' दूसरी तरफ कॉलेज ने इस मामले को लेकर एक बयान जारी किया है। जी दरअसल मंगलुरु के सेंट जोसेफ इंजीनियरिंग कॉलेज ने बयान में कहा कि, 'यह डांस मुस्लिम छात्रों द्वारा किया गया था। और कार्यक्रम छात्रसंघ द्वारा आयोजित किया गया था।'

इसी के साथ बयान में साफ तौर पर कहा गया है कि किन छात्रों का इस मामले में नाम सामने आया है। वह छात्रसंघ उद्घाटन के अनौपचारिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़ गए। यह स्वीकृत कार्यक्रम का हिस्सा नहीं था और इसमें शामिल छात्रों को लंबित जांच के लिए निलंबित कर दिया गया है। कॉलेज ऐसी किसी भी गतिविधि का समर्थन या समर्थन नहीं करता है जो समुदायों और सभी के बीच सद्भाव को नुकसान पहुंचा सके।

टेप से लेकर ब्लेड तक... उर्फी जावेद के वो लुक, जिसने कर दिया सबको हैरान

दो दिवसीय दौरे पर कल असम पहुंचेंगे मोहन भागवत

मेघालय उच्च न्यायालय ने असम-मेघालय सीमा समझौते पर लगाई अंतरिम रोक

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -