दो दिवसीय दौरे पर कल असम पहुंचेंगे मोहन भागवत
दो दिवसीय दौरे पर कल असम पहुंचेंगे मोहन भागवत
Share:

गुवाहाटी: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत दो दिवसीय दौरे पर असम आ रहे हैं। जी दरअसल वह शनिवार यानि 10 दिसंबर को यहां पहुंचेंगे और 11 को गुवाहाटी के पास चंद्रपुर के हाजोंगबोडो में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि आरएसएस के उत्तरी असम के क्षेत्रीय प्रचार प्रमुख किशोर शिवम ने यह जानकारी दी।

मदरसों में पढ़ रहे गैर-मुस्लिम बच्चों को नहीं दी जाएगी मजहबी तालीम, NCPCR का आदेश जारी

हाल ही में उन्होंने बताया कि आरएसएस उत्तरी असम के चंद्रपुर के हाजोंगबोड़ी में विद्या भारती बहुउद्देशीय शैक्षिक परियोजना में आज से 11 दिसंबर तक तीन दिवसीय 'प्रेरणा शिविर' आयोजित कर रहा है। जी दरअसल आगामी शताब्दी समारोह के मद्देनजर आरएसएस के कार्यों का विस्तार करने और इसके कार्यकर्ताओं को विकसित करने के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसी के साथ शिवम ने बताया कि प्रेरणा शिविर के अंतिम दिन आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत उत्तर असम क्षेत्र के स्वयंसेवकों के साथ दो बैठक करेंगे और बौद्धिक सलाह देंगे।

आपको बता दें कि शिविर केवल कार्यकर्ताओं के लिए लगाया जा रहा है और शिविर में केवल संघ के कार्यकर्ता ही भाग ले सकेंगे। इसी के साथ ऐसी भी खबर है कि शिविर में संघ की शाखा स्तर से लगभग 3,000 कार्यकर्ता छात्र के रूप में भाग लेंगे। जी हाँ और सरसंघचालक 10 दिसंबर को शिविर में पहुंचेंगे और 11 दिसंबर की शाम अरुणाचल प्रदेश के लिए रवाना होंगे।

मेघालय उच्च न्यायालय ने असम-मेघालय सीमा समझौते पर लगाई अंतरिम रोक

'मुस्लिम पुरुष कर सकते हैं 4 शादी लेकिन लड़िकयां स्कूलों में नहीं पढ़ सकती': CM हिमंत बिस्वा सरमा

इंडस्ट्री से दूर स्टूडेंट लाइफ जी रहीं है ये मशहूर एक्ट्रेस, लग्जरी छोड़ होस्टल में रुकीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -