'बेवफाओं से सावधान..', इश्क़ में लुटा-पिटा युवक चलने लगा रिक्शा, धोखा खाने वालों से लेता है इतना किराया
'बेवफाओं से सावधान..', इश्क़ में लुटा-पिटा युवक चलने लगा रिक्शा, धोखा खाने वालों से लेता है इतना किराया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में एक ई-रिक्शा और उसका मालिक जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह ई रिक्शा उस पर लिखे हुए वाक्यों के कारण चर्चाओं में बना हुआ है। लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र की सड़कों पर चलने वाले इस ई रिक्शा पर लिखा हुआ है कि, 'पहले थे दीवाने अब लगे कमाने', वहीं रिक्शा के अंदर लिखा हुआ है, 'हम भी कभी रहीस थे दिल की दुनिया लुटा बैठे, वक्त ऐसा पलटा ऑटो चला बैठे'। यही नहीं इस ई रिक्शा पर ‘बेवफाओं से सावधान’ भी लिखा हुआ है। 

दरअसल लखीमपुर खीरी के रिंकू ने एक लड़की के इश्क में अपना सब कुछ लुटा दिया और अब वह लखीमपुर की सड़कों पर ई रिक्शा चलाते हैं। प्यार में सब कुछ लुटाने वाले ई रिक्शा ड्राइवर रिंकू बताते हैं कि उसने एक लड़की से प्यार किया था और उसके इश्क में अपना सब कुछ लुटा दिया। रिंकू बताते हैं कि उन्होंने अपना वक़्त, पैसा सब बर्बाद कर दिया। लेकिन फिर भी लड़की नहीं आई। फिर उनकी आंखें खुली और वो ई-रिक्शा चलाने लगे।

सबसे खास बात यह है कि रिंकू ई रिक्शा में बैठने वाली लड़कियों से तो पूरा किराया वसूलते हैं, मगर इश्क़ में धोखा खाए लोगों से आधा किराया ही लेते हैं। प्यार में अपना सबकुछ गंवा बैठे रिंकू कहते हैं कि, हमने अपने रिक्शे पर "बेवफाओं से सावधान" "पहले थे दीवाने, अब लगे कमाने" यह सब इसलिए लिखा है, जिससे जो लोग इश्क और प्यार के चक्कर में अपना वक़्त-पैसा और सब कुछ लुटा रहे हैं, वह हमसे सबक लें और इस चक्कर में ना पड़े। अपनी कमाई करे और अपने परिवार का ख्याल रखे।

मदरसों में पढ़ रहे गैर-मुस्लिम बच्चों को नहीं दी जाएगी मजहबी तालीम, NCPCR का आदेश जारी

'कार्ड डालो और सोने के सिक्के निकालो..', भारत में खुला पहला गोल्ड ATM

सार्वजनिक नहीं की जाएगी सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम मीटिंग की जानकारी, याचिका ख़ारिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -