टीकाकरण के बाद मरीज की मौत पर बोले CMO- 'हार्ट अटैक के चलते गई जान'
टीकाकरण के बाद मरीज की मौत पर बोले CMO- 'हार्ट अटैक के चलते गई जान'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद वार्ड बॉय की मौत के मामले में अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कहा है कि मौत का कारण हार्ट अटैक है. मुरादाबाद जिला अस्पताल में तैनात 48 वर्षीय वार्ड बॉय महिपाल की कोरोना वैक्सीन लेने के बाद सेहत बिगड़ गई थी, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, किन्तु उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. 

उल्लेखनीय है कि 16 जनवरी को वार्ड बॉय महिपाल को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई. रविवार शाम को उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. महिपाल के परिजनों का कहना है कि सेहत बिगड़ते देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया, किन्तु डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिला अस्पताल के CMI ने मीडिया से रविवार को कहा था कि वैक्सीन का कोई रिएक्शन मालूम नहीं होता है, उनके मौत के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि महिपाल पहले कोरोना से ग्रसित नहीं थे.  

मृतक महिपाल के बेटे विशाल ने कहा कि 16 जनवरी को उनके पिता ने कहा था कि वो उसे लेकर जिला अस्पताल चलें, क्योंकि उनका  कोरोना टीकाकरण होने वाला है. विशाल ने कहा कि 16 जनवरी को टीकाकरण के बाद वह अपने पिता को साथ लेकर आया, उनकी सांस फूल रही थी और वो खांस रहे थे. विशाल ने कहा कि वो कोरोना से संक्रमित नहीं थे, हां उन्हें निमोनिया था, अस्पताल से आने के बाद उनकी समस्या बढ़ गई थी. 

पेट्रोल, डीजल पर रिकॉर्ड शुल्क के साथ इस वित्त वर्ष में 48 टन तक उत्पाद शुल्क में हुई वृद्धि

कोचीन इंटल एयरपोर्ट पर सौर ऊर्जा संयंत्र हुआ शुरू

महाराष्ट्र के पालघर में आए भूकंप के झटके, 3.5 रही तीव्रता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -