इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में कौन मारेगा बाज़ी ? मोंटी पनेसर ने कर दी भविष्यवाणी
इंडिया-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में कौन मारेगा बाज़ी ? मोंटी पनेसर ने कर दी भविष्यवाणी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला अगस्त से लेकर सितंबर तक खेली जानी है. हालांकि भारतीय टीम दो जून को ही इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएगी. क्योंकि टेस्ट श्रृंखला से पहले भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल भी खेलना है. ये मैच 18 जून से होगा. 

बता दें कि जब भारत इंग्लैंड की टीमें टेस्ट में आमने सामने होती हैं, तो पूरे विश्व की निगाहें इस सीरीज पर होती है. अभी हाल ही में IPL 2021 से पहले इंग्लैंड टीम भारत दौरे पर आई थी, तब विराट ब्रिगेड ने इंग्लैंड को बुरी तरह से मात दी थी. अब देखना होगा कि क्या टीम इंडिया इंग्लैंड को उसी घर में शिकस्त दे पाएगी या फिर इंग्लैंड इस हार का बदला लेगा. इस बीच क्रिकेट दिग्गज अपने अपने हिसाब से इस सीरीज के परिणाम की भविष्यवाणी कर रहे हैं. इसमें एक नाम मोंटी पनेसर का भी शामिल हो गया है. मोंटी पनेसर ने इस सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. इंग्लैंड के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर का कहना है कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों को स्पिन खेलने में असमर्थता एक बार फिर से उन्हें भारत के खिलाफ पांच मैचों मैचों की टेस्ट श्रृंखला में तंग करेगी.

पनेसर ने कहा कि टीम इंडिया इस सीरीज में 5-0 से इंग्लैंड टीम को मात दे सकती है. मोंटी पनेसर ने आगे कहा कि अगस्त-सितंबर के दौरान इंग्लैंड की पिचें भारतीय स्पिनरों की सहायता करेंगी और एक बार फिर से मेजबान टीम के बल्लेबाजों की कमी उजागर होगी. मोंटी पनेसर ने कई टवीट्स में कहा है कि अगस्त में यदि पिच टर्न लेगी, तो भारत के पास 5-0 से सीरीज जीतने का चांस होगा. 

पोलार्ड की भविष्यवाणी- वेस्टइंडीज की टीम को काफी आगे ले जाएगा ये खिलाड़ी

कप्तान कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे बल्लेबाज़ी के बुनियादी गुर सिखाने वाले कोच

पाक के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ का दावा- विराट कोहली और रोहित शर्मा को आउट आसान, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -