डायरेक्टर्स के पास होने चाहिए नए आइडियाज : प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड अभिनेत्री ने दोनों क्षेत्रों में ही अपनी अभिनय से सबको अपना कायल किया है. फिल्मकारों के नए प्रयोग करने से बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद उत्साहित हैं. उनके अनुसार फिल्म निर्माताओं को ऐसे एक्सपेरिमेंट्स करते रहने चाहिए इससे एक्टर्स और बाकि लोगों का भी काम में लगा रहता है और नए आइडियाज सामने निकलकर आते हैं. हाल ही में मूवी 'मॉनसून शूटआउट' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें ऐसे मूवी निर्माताओं को देखकर खुशी होती है जो नए प्रयोग करने की कोशिश करते हैं.

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर मूवी का ट्रेलर साझा करते हुए ट्वीट किया, "शूट ऑर नॉट शूट? आप निर्णय कर सकते हैं कि 'मॉनसून शूटआउट' के ट्रेलर में आगे क्या होगा. मूवी निर्माण की प्रक्रिया में फिल्मकारों को नए प्रयोग करते देखकर अच्छा लगा." अभिनेत्री ने मूवी निर्माता गुनीत मोंगा को बधाई का पात्र बताकर उनकी टीम को भी ढेर सारी बधाईया दी और उनके काम की तारीफ की. उल्लेखनीय है कि मूवी जीवन बदलने वाले विकल्पों को चुनने पर आधारित है. मूवी को कान्स में प्रदर्शित किया जा चुका है तथा इसके अलावा इसने कई अंतर्राष्ट्रीय मूवी महोत्सवों में सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर के पुरस्कार भी जीते हैं. मूवी में नवाजुद्दीन सिद्दिकी, विजय वर्मा, तनिष्ठा चैटर्जी और नीरज काबी की अहम् भूमिका है जिससे 15 दिसंबर को रिलीज किया जायेगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'गेम ऑफ़ अयोध्या' भी बनी विवादों का हिस्सा

दशहरा पर रिलीज होगी 'जंगली'

टाइगर ने ऋतिक को लेकर कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -