मनी प्लांट को पानी देने के बाद कर लें यह काम, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि हर किसी के जीवन में वाास्तु शास्त्र का महत्वपूर्ण योगदान रहता हैं और अगर सही ढंग से वास्तु शास्त्र का पालन किया जाये तो जीवन में होने वाले दुष्प्रभावों से छुटकारा मिल जाता है. केवल इतना ही नहीं वास्तु के नियम का पालना करके भी घर की सारी नकारत्मकता को दूर किया जा सकता हैं और वास्तु की सहायता से घर पर आने वाली या होनी वाली परेशानियों को दूर किया जा सकता है. ऐसे में कई लोग हैं जिनके घरों में मनी प्लांट लगा होता है लेकिन उसे रखने के लिए कई तरीके वास्तु में बताए गए हैं जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

मनी प्लांट का सही वास्तु उपाय - कहते हैं वास्तु के हिसाब से घर में मनी प्लांट को रखना बहुत ज्यादा फायदेमंद होता है और अगर आप अपने घर में धन की आवक बढ़ाना चाहते हैं तो इस पौधे को घर के बाहर लगाए. कहा जाता है वास्तु के हिसाब से मनी प्लांट को एक सही दिशा में रखना बेहद जरुरी माना जाता हैं और इसी के साथ इसे समय समय पर पानी देते रहना चाहिए. कहा जाता है इस पौधे को किसी भी हालत में सूखने ने देना चाहिए क्योंकि इससे घर के सारे धन का नाश हो जाता है. जी हाँ, अगर पानी की कमी की वजह से यह पौधा सुख जाता हैं तो घर में पानी की कमी होने लगती हैं और धन भी धीरे-धीरे खत्म हो जाता है.

इसी के साथ मनीप्लांट लगाए तो उसकी पत्तियां और बेले नीचे की तरफ लटकना नहीं चाहिए क्योंकि इससे दुर्भाग्य होता है. इस कारण बेल या पत्तियों को ऊपर कि और चढ़ा दें. इसी के साथ पानी देंने के बाद मनी प्लांट पर चार अगरबत्ती घुमा दे और इसमें से दो अगरबत्ती को वहीं मनीप्लांट के पास लगा दें और बाकी कि दो अगरबत्ती आप लक्ष्मी जी की प्रतिमा के सामने लगा दे. इससे घर में खूब धन-धान्य आता है.

आज करें इन फलों का दान, नहीं होगी कभी धन की कमी

अगर आप चाहते हैं ऑफिस में हो जाए आपका प्रमोशन तो अपना ले यह उपाय

शुक्रवार की शाम को जरूर करें यह उपाय, माँ लक्ष्मी हो जाएगी मेहरबान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -