शुक्रवार की शाम को जरूर करें यह उपाय, माँ लक्ष्मी हो जाएगी मेहरबान
शुक्रवार की शाम को जरूर करें यह उपाय, माँ लक्ष्मी हो जाएगी मेहरबान
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि शास्त्रों में सप्ताह के सात दिन अलग अलग भगवान को समर्पित हैं और बात करें शुक्रवार की तो यह दिन देवी लक्ष्मी का दिन माना जाता है. ऐसे मे शुक्रवार के दिन अगर कोई सच्चे मन से देवी की पूजा करता है तो देवी उससे प्रसन्न होती है. कहते हैं शाम के समय अगर माता लक्ष्मी की पूजा की जाए तो वह खुश हो जाती है और जो मांगो वह दे देती हैं. ऐसे मे आज हम आपको शुक्रवार की शाम को देवी लक्ष्मी के लिए किये जाने वाले कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्हे करने से बहुत लाभ होता है और आप अमीर बन सकते हैं. आइए बताते हैं.

# आप सभी को बता दें कि शास्त्रों में 9 साल तक की कन्याओं की पूजा की जाती है, इन कन्याओं को देवी लक्ष्मी का प्रतीक माना जाता है इस वजह से शुक्रवार के दिन शाम को 7 कन्याओं को भोजन कराना शुभ माना जाता है. कहते हैं ऐसा करने से देवी की कृपा हमेशा बनी रहती है.

# कहा जाता है शुक्रवार को शाम को घर में लक्ष्मी जी के सामने घी का दीपक जलाएं और इसके बाद देवी की पूजा करें. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके घर मे देवी का वास हो जाता है.

# कहा जाता है शुक्रवार को शाम को घर में गाय के लिए रोटी निकाल कर उसमें घी लगा कर उसके ऊपर गुड़ डाल कर गाय को खिलाने से बुरी किस्मत का अंत होता है व भाग्योदय हो जाता है और किस्मत सातवें आसमान पर चली जाती है.

# ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार के दिन गरीब को पैसे या वस्त्र दान करें जिससे देवी लक्ष्मी प्रसन्न होती है और ऐसा करने से देवी लक्ष्मी की कृपा हमेशा जीवन में बनी रहती है और जीवन मे कभी पैसों की परेशानी नहीं आती है.

गुरूवार को ऐसी पोटली बनाकर रख दें तिजोरी में, अथाह आएगा पैसा और सोना

आपको नपुंसक होने से बचा सकती है ये चमत्कारी माला

अपने सभी कामों की पूर्ति के लिए बुधवार को श्रीगणेश को चढ़ा दें यह चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -