भोजपुरी अभिनेत्री का पंजाबी लुक, देखते ही मिट जाएगी जिस्म की भूख
भोजपुरी अभिनेत्री का पंजाबी लुक, देखते ही मिट जाएगी जिस्म की भूख
Share:

भोजपुरी सेंसेशन के नाम से मशहूर अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वे अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से अपनी तस्वीर शेरा करती रहती है वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया हैं. मोनालिसा तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देतीं. वो बात अलग है कि मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल नज़र मे डायन की भूमिका निभाकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन मोनालिसा उससे भी ज्यादा आए दिन अपनी हॉट एंड तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं. 

हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्होंने पंजाब सूट पहना हुआ है. जो कि उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहा है. मोनालिसा सूट-सलवार और दुपट्टा में बेहद सुन्दर लग रही हैं. मोनालिसा अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में बेहद सेक्सी पोज दे रही हैं. कुछ घंटों पहले ही मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है. इतने ही देर में मोनालिसा की इस लेटेस्ट तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

बता दें कि मोनालिसा को भोजपुरी सिनेमा में टॉप एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. मोनालिसा की कोई भी फिल्म रिलीज होती है, तो थिएटर के बाहर दर्शको की भारी भीड़ देखने को मिलती है. हालाँकि वे अभी फिल्मों से दूर ही है. इसका कारण उनका टीवी सीरियल में काम करना है.  शो बिग बॉस का हिस्सा बन कर वह चर्चा का विषय बन गईं थी. यहां से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली. 

सुपरस्टार खेसारीलाल के समर्थन में सड़क पर उतरा पटना, वैशाली में हुई थी हत्या की साजिश

1, 2 नहीं आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी ने पार किया 100 मिलियन का आंकड़ा, बॉलीवुड में मचा हंगामा

काजल ने किया खुलासा, इस चीज का बेसब्री से था इंतज़ार

TRAILER : राजा नहीं महाराजा, भोजपुरी सुपरस्टार के दमदार लुक से दहशत में आई प्रजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -