काजल ने किया खुलासा, इस चीज का बेसब्री से था इंतज़ार
काजल ने किया खुलासा, इस चीज का बेसब्री से था इंतज़ार
Share:

भोजपुरी सिनेमा की इमर्जिंग ब्‍यूटी काजल यादव को पिछले कई दिनों से किसी चीज का बेसब्री से इंतजार था, जे हां इसका खुलासा खुद उन्‍होंने डायरेक्‍टर ब्रज भूषण की एक फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान किया है. उन्होंने बताया कि उन्‍हें ब्रज भूषण की फिल्‍म ‘काजल’ के मुहूर्त का बेसब्री से इंतजार था, ताकि फिल्‍म जल्‍दी से फ्लोर पर आ जाए. ऐसा माना जा रहा है कि उन्‍हें अपने नाम पर फिल्‍म का नाम होने की वजह से इसके मुहूर्त का इंतजार था, जिससे वो मना भी नहीं करती हैं. इसे लेकर के अति उत्साहित नजर आई. 

वे कहती भी हैं कि इस फिलम का नाम ‘काजल’ यूं ही नहीं रखा गया है. यह फिल्‍म वीमेन इंपावरमेंट और नारी सशक्तिकरण को बेहतर तरीके से प्रजेंट करने वाली है. यह एक अच्‍छा मैसेज भी समाज को देगा. इस फिल्म को लेकर काजल काफी उत्साहित नजर आई. वे कहती हैं कि यह फिल्‍म बेहद खूबसूरत विषय पर आधारित है, जिससे वे महिलाएं भी खुद को कनेक्‍ट कर सकेगी. जो भोजपुरी फिल्‍मों से दूर भागती हैं.

उन्‍होंने कहा कि मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि अपने करियर के इतने छोटे पड़ाव पर मुझे इस तरह की फिल्‍में करने का मौका मिल रहा है. इस‍के लिए मैं निर्देशक ब्रज भूषण की भी शुक्रगुजार हूं. मेरी मां माया यादव की पहली फिल्‍म भी ब्रज भूषण के साथ थी. जल्द ही यह फिल्म फ्लोर पर आएगी. इसलिए यह मुझे और भी उत्‍साहित करता है. उन्होंने कहा आदित्‍य के साथ भी मेरी जोड़ी लोगों को पसंद आयेगी. 

जो चाहते हो वही दिखेगा, मोनालिसा की सेक्सी तस्वीर जीत लेंगी दिल... मोह लेंगी मन...

VIDEO : Facebook लाइव पर फूट-फूट कर रोया हिन्दुस्तान का सुपरस्टार, कहा-'अपने बीच बुलाकर मार दो'

सोशल मीडिया पर आया कहर, रानी ने शेयर कर दी इन कपड़ों में तस्वीर

पंजाबी गाने पर नाची भोजपुरी कलाकार, तो...इंटरनेट पर हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख थम जाएगी सांसें

इस सेक्सी एक्ट्रेस के बम का दीवाना है यह स्टार, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके तोते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -