मोनालिसा ने टीवी स्टार्स के साथ मनाया जन्मदिन
मोनालिसा ने टीवी स्टार्स के साथ मनाया जन्मदिन
Share:

इन दिनों भोजपुरी स्टार और अंतरा बिस्वास यानी मोनालिसा टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं. वहीं बीते दिनों उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया है और तस्वीरें शेयर कर लिखा है Some More Beautiful Pics ... #aboutlastnight #birthdays #enjoyedalot #happyme #memorable #day thank you @real_aaryankakkar @shruti_aaryan इसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रहीं हैं और टीवी के कई बड़े बड़े स्टार्स के साथ.

मोनालिसा को फिल्म इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता है और वह टीवी इंडस्ट्री में खूब सुर्ख़ियों में हैं. वहीं मोनालिसा ने अपना हॉट अंदाज से सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है. मोनालिसा के साथ इन तस्वीरों में प्रिंस नरूला, विवेक दिया और पर्ल वी पूरी नजर आ रहे हैं जो तीनो ही शानदार स्टार्स हैं. वैसे आप सभी को बता दें कि मोनालिसा का जन्म कोलकाता में 21 नवंबर 1982 को हुआ था और बीते कल वह 36 साल की हो गईं हैं. भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली मोनालिसा इन दिनों नजर शो में डायन बनकर सभी के दिलों को लूट रहीं हैं.

वह इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा रहीं हैं जो आप सभी देख रहे होंगे. मोनालिसा ने हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलगु की फिल्मों में भी काम किया है और वह इन दिनों महाडायन बनी है. मोनालिसा ने बीते दिनों अपना जन्मदिन अपने पति के साथ एन्जॉय किया था और अब वह टीवी स्टार्स के साथ अपना जन्मदिन एन्जॉय करते नजर आईं हैं.

तो क्या जल्द बंद होने वाला है ये है मोहब्बतें?

KBC के सेट पर कपिल के इस सवाल पर रोने लगे बिग बी

रिलीज हुआ सारा खान का Black Heart सांग, नजर आईं पूरी न्यूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -