भोजपुरी गाना 'मुआ दिहल राजा जी' हुआ वायरल, मोनालिसा ने वीडियो में लगाई आग
भोजपुरी गाना 'मुआ दिहल राजा जी' हुआ वायरल, मोनालिसा ने वीडियो में लगाई आग
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार मोनालिसा का बाथ वीडियो खूब वायरल हो रहा है. मोनालिसा के फैंन्स वीडियो को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की काफी फेमस एक्ट्रेस हैं. एक समय में इनकी टक्कर पाखी हेगड़े और रानी चटर्जी के साथ होती थी. इस समय भी भोजपुरी फिल्मों में इनकी डिमांड कम नहीं हुआ है. भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा की जोड़ी सुपरस्टार निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहिट रही है. मोनालिसा और पवन सिंह का गाना मुआ दिहल राजा जी को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पूनम दुबे ने सिल्क की टू पीस में लगाई आग, हॉटनेस ने फैंस को किया पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, इनका जन्म कोलकता में हुआ था. मोनालिसा अभी तक 125 फिल्मों में काम कर चुकी है. इसके साथ ही मोनालिसा ने हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, तेलगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोनालिसा 2016 में बिगबॉस के घर में भी जा चुकी हैं.

निधि झा का गाना 'पलंग पाटी छोड़ के नीचे आव' मचा रहा धमाल, यहाँ देखे वीडियो

भोजपुरी फिल्मों में मोनालिसा और सुपरस्टार निरहुआ की जो़ड़ी काफी पसंद की जाती है, अभी तक इन दोनों ने एक दर्जन से ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. इनकी भोजपुरी फिल्मों में जोड़ी पवन सिंह के साथ भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है. मोनालिसा और पवन सिंह का रोमांटिक  गाना को इनके फैन्स ने काफी पसंद किया है. इस गाने को सोशल मीडिया पर भी फैंन्स ने खूब धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी गाना ‘खुलेयाम लिया चुम्मा’ हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

'भाग खेसारी भाग' का थीम सॉन्ग रिलीज़, यहाँ देखे वीडियोदिलबर गाने पर मोनालिसा ने बाथटब में लगाई

आग, नही ​देखा होगा ऐसा नहाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -