भोजपुरी गाना ‘खुलेयाम लिया चुम्मा’ हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
भोजपुरी गाना ‘खुलेयाम लिया चुम्मा’ हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
Share:

मधु शर्मा को एक उभरता हुआ सितारा माना जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में उन्होने बहुत कम समय में बड़ा नाम कमाया है. मधु शर्मा ने एक्टिंग की शुरूआत साउथ की फिल्मों से किया था. मधु शर्मा ने 2012 में भोजपुरी फिल्म एक दूजे के लिए में पहली बार नजर आई थी. इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ उनके अपोजिट हीरो थे. यह फिल्म 2012 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इस फिल्म ने मधु शर्मा को इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर दिया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस मधु शर्मा सात भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी ऐक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा का हॉट अवतार आया सामने, तौलिया लपेटकर फैंस के दिलों पर चलाया खंजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मधु शर्मा का भोजपुरी गाना ‘लकठो चिखा के’ का वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब खूब देखा जा रहा है. इस हॉट गाने में मधु शर्मा भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही मधु शर्मा का भोजपुरी सान्ग ‘खुलेयाम लिया चु्म्मा’ यूट्यूब पर 6 करोड़ से अधिक लोग  देख चुके हैं. इस सान्ग में मधु शर्मा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ नयन मटका करती हुई नजर आ रही हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, कहा-सर प्लीज शूट जल्दी ले...

यूट्यूब सेंसेशन के नाम से अभिनेत्री मधु शर्मा का नाम जाना जाता हैं. मधु शर्मा की भोजपुरी गाने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर लगातार धमाल मचाए हुए हैं. इनकी भोजपुरी सान्ग ‘लहे लहे मल राजा जी’ को फैंस ने तीन करोड़ से अधिक बार देखा है. इस गाने में मधु शर्मा एक बार फिर से खेसारी लाल के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. मधु शर्मा की भोजपुरी गाना हेतना उघार चलबू त को इनके फैंस ने खूब पसंद किया है.

निधि झा का गाना 'पलंग पाटी छोड़ के नीचे आव' मचा रहा धमाल, यहाँ देखे वीडियो

पूनम दुबे ने सिल्क की टू पीस में लगाई आग, हॉटनेस ने फैंस को किया पागलनिधि झा ने इस गाने में बोल्ड

अदाओं से ढहाया कहर, यहां देखे वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -