मोनालिसा के ये लेटेस्ट फोटो आपको कर देंगे बेचैन
मोनालिसा के ये लेटेस्ट फोटो आपको कर देंगे बेचैन
Share:

इस समय भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट हैं. ना सिर्फ टीवी शो नजर से मोनालिसा अपने फैंस का ध्यान खींच रही हैं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो भी उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं. मोनालिसा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाले तो आपको उनकी एक से बढ़कर एक फोटो वीडियो देखने को मिल जाएंगी लेकिन हम आपको उनकी कुछ बेस्ट फोटो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप बेचैन हो जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

मोनालिसा के इस अवतार ने फैंस पर गिराई बिजली, वीडियो में देखें किलर लुक

इन पांच फोटो में मोनालिसा का हॉट अंदाज आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है, खैर आपको बता दें मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इन दिनों टीवी  शो नजर में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. इस शो के साथ – साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर पर है तभी तो वो इन दिनों  कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन ही नहीं कर रही हैं. हालांकि मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर काफी मिस कर रहे हैं.

'खेसारी लाल यादव' के साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया कड़क रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोनालिसा के अभिनय के साथ – साथ उनके डांस का भी कोई जवाब नहीं है. इंस्टाग्राम पर भी मोनालिसा अपना डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की कितनी लंबी चौड़ी लिस्ट है ये आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाल कर अंदाजा लगा सकते हैं. मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -