आवाज ही नहीं लुक्स में भी बहुत प्यारी और खूबसूरत हैं मोनाली ठाकुर
आवाज ही नहीं लुक्स में भी बहुत प्यारी और खूबसूरत हैं मोनाली ठाकुर
Share:

अपनी आवाज से सभी को मदहोश करने वाली मोनाली ठाकुर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए उनके जन्मदिन पर उनकी सेक्सी तस्वीरें लेकर आए हैं. आप सभी को बता दें 'सवार लूं', 'मोह मोह के धागे' और 'बद्री की दुल्हनिया' जैसे सुपरहिट गाने गा चुकीं सिंगर मोनाली ठाकुर दिखने में बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. उन्होंने स्कूल-कॉलेज के सिंगिंग कॉम्पिटीशन में भाग लेने से लेकर 'इंडियन आइडल 2' तक का सफर तय किया है और आज वह एक जानी-मानी सिंगर बन चुकीं हैं.

वह बंगाल की म्यूजिकल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं और उनके पिता भी संगीतकार हैं. आपको बता दें कि मोनाली की बहन मेहुली भी प्लेबैक सिंगर हैं और मोनाली सिंगिंग के साथ-साथ एक ट्रेंड सालसा डांसर भी हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि उनको भरतनाट्यम और हिपहॉप भी आता है और स्कूल-कॉलेज के सिंगिंग कॉम्पिटीशन में भाग ले-लेकर मोनाली ने इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में जगह बनाई थी और उसके बाद उनको मुंबई में काफी संघर्ष करना पड़ा था लेकिन आज उन्होंने एक अच्छा मुकाम हांसिल कर लिया है.

मोनाली को बॉलीवुड फिल्म 'रेस' के 'ख्वाब देखे...' और 'जरा-जरा टच मी' गानों को गाने का मौका मिला जो उन्होंने जमकर निभाया और उनके इन गानों ने आग लगा दी. आज मोनाली को हमारी और से जन्मदिन की बधाई. देखिए उनकी सबसे सेक्सी तस्वीरें.

एक गाने ने बदल दी मोनाली ठाकुर की किस्मत, आज हैं इस मुकाम पर

एक बार फिर खूबसूरत अंदाज में नजर आईं मोनालिसा

भारत के लोगों को जानवरों से भी बदतर मानती है यह सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -