एक गाने ने बदल दी मोनाली ठाकुर की किस्मत, आज हैं इस मुकाम पर
एक गाने ने बदल दी मोनाली ठाकुर की किस्मत, आज हैं इस मुकाम पर
Share:

आप सभी को बता दें कि अपनी आवाज से सभी के दिलों पर राज करने वाली मोनालिस ठाकुर आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहीं हैं. उन्होंने अक्सर ही अपनी आवाज से सभी के दिलों को अपना नाम किया है. बंगाल की रहने वाली मोनाली के पिता शक्ति ठाकुर भी एक मशहूर गायक हैं और वह दिखने में भी बंगाली बाला है जो बहुत खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि मोनाली ने अपने करियर की शुरुआत स्कूल और कॉलेज की प्रतियोगिताओं और स्थानीय समारोहों में प्रदर्शन के साथ की थी और उसके बाद वह 'इंडियन आइडल 2' से लोकप्रिय हो गईं जहाँ गाना गाकर उन्होंने अपने करियर को एक नई उड़ान दी थी.

आपको बता दें कि मोनाली गायिका के साथ एक अच्छी अभिनेत्री भी हैं उन्हें अगर फिल्मों में काम करने का मौका मिले तो वह हर एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देंगी. वैसे मोनाली बता चुकीं हैं कि उन्हें बचपन से ही गायिका बनने का शौका था वह गायिका ही बनना चाहती थीं इस वजह से उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में भी हिस्सा लिया लेकिन वो फाइनल तक नहीं पहुंच पाई फिर भी सभी के दिलों दिमाग में घर कर गईं.

वहीं एक संगीतमय परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा लेकिन अंत में उन्हें संगीत में सफलता मिली और संगीत निर्देशक प्रीतम ने 2008 की हिट फिल्म 'रेस' में दो गाने 'जरा जरा टच मी' और 'ख्वाब देखे (सेक्सी लेडी)' गाने का मौका उन्हें दिया. जो दोनों ही गाने जमकर पॉपुलर हुए और सफल रहे और उसके बाद मोनाली की किस्मत चमक गई और वह पॉपुलर हो गईं. मोनाली ने अब तक कई बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों के लिए गाने गाये हैं.

भारत के लोगों को जानवरों से भी बदतर मानती है यह सिंगर

मोनालिसा के बाद बिग बॉस के घर में शादी की प्लानिंग कर रहा है यह कंटेस्टेंट

सेक्सी बनकर फिर इंस्टाग्राम पर छाई डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -