ठेले पर शूट करना था मोलेस्टेशन सीन, रोने लगी अदाकारा और फिर...
ठेले पर शूट करना था मोलेस्टेशन सीन, रोने लगी अदाकारा और फिर...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित उन सितारों में से हैं जिन्होंने जनता में शानदार लोकप्रियता कमाई। अब उनसे जुड़ा एक हैरान करने वाला खुलासा सामने आया है। अपने दौर में माधुरी दीक्षित हर फिल्म दर्शक के दिल की धड़कन थीं। आज भी दर्शकों में वो बहुत लोकप्रिय हैं। लेकिन एक फिल्म में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो बुरी तरह घबरा गई थीं।

वेटरन एक्टर रंजीत ने बताया कि फिल्म सीन के शूट से पहले माधुरी कैसे घबराकर रोने लगी थीं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए रंजीत ने बताया कि ये माधुरी के साथ उनकी फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' के सेट पर हुआ था। रंजीत ने बताया कि फिल्म में उन्हें माधुरी के साथ एक मोलेस्टेशन सीन शूट करना था। ये सीन ठेले पर होना था, जो फिल्म में माधुरी के पिता का किरदार चलाता था।

रंजीत ने कहा कि वो माधुरी का इंतजार कर रहे थे किन्तु वो अंदर बैठी रो रही थीं। उन्हें किसी ने नहीं बताया कि माधुरी के साथ चल क्या रहा है। थोड़ी देर पश्चात् आखिरकार वो तैयार हुईं। रंजीत ने कहा कि विलेन बनने वाला कोई बुरा आदमी नहीं होता। उन्होंने कहा ये तो एक्टर्स की जॉब का हिस्सा है। तथा वो अपनी सह-कलाकारों के साथ इतने सहज रहे कि उनकी उपस्थिति में कपड़े बदल लेते थे। वही बात यदि माधुरी की करें तो उन्होंने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया था, लेकिन अब वो फिर से काम कर रही हैं। बीते वर्ष वो वेब सीरीज 'द फेम गेम' में दिखाई दी थीं।

'पाकिस्तानी एक्टर्स से इन्सिक्योर हैं खान्स', इस मशहूर अदाकारा ने क्यों कही ये बात?

पैंट सूट के साथ साड़ी को स्टाइल कैसे करें? तापसी से सीखें ट्रिक्स

होली पर भीड़ से अलग दिखें, आजमाएं सेलिब्रिटी इंस्पायर्ड लुक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -