कहीं आपको भी तो नहीं है इस जगह पर तिल
कहीं आपको भी तो नहीं है इस जगह पर तिल
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जिन्हे शरीर पर अलग -अलग जगहों पर तिल है ऐसे में पुरुषों के तिल का अलग मतलब होता है वहीं नारियों के तिल का अलग. जी हाँ, सभी जगहों पर तिल होने का भी अलगा-लग मतलब होता है जिसकी जानकारी सभी को नहीं होती है. ऐसे में तिल यह भी बताता है कि आप अमीर बन सकते हैं या नहीं. जी हाँ और आपको पैसा मिलेगा या नहीं, आपकी लाइफ कैसी है और भी बहुत सी चीज़े. ऐसे में आज हम आपको बता जा रहे हैं शरीर पर तिल का क्या महत्व होता है.

वैसे तो यह माना जाता है कि तिल को शरीर के किसी खास अंग की खूबसूरती का परिचायक माना जाता है लेकिन, शरीर के अलग-अलग अंगों पर तिल का मौजूद होना आपसे जुड़ी कई मजेदार बातें भी बताता है साथ ही सीरियस भी. ऐसे में यह सबसे अच्छी और शानदार बात है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. यह बात उन महिलाओं के बारे में जिनकी भौंह पर तिल होता है.

जी हाँ कहा जाता है कि यदि दाहिने भौंह पर तिल मौजूद हो तो उन महिलाओं की शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी रहती है और वह या ऐसे लोग हर क्षेत्र में सफल होते हैं वहीं जिनकी बाईं भौंह पर तिल हो तो वे सौभाग्य के मामले में कुछ खास धनी नहीं होते और उनके पास पैसा टिकता नहीं है और वह हमेशा कर्ज में डूबे रहते हैं.

चांदी की अंगूठी से करें यह एक उपाय, पलभर में चमक जाएगी किस्मत

सोमवार को भोले को चढ़ा दें यह एक चीज़, 24 घंटे में हो जाएगी मनोकामना पूरी

सोमवार को करेंगे भोले के इन मन्त्रों का जाप तो जरूर हाथ लगेगी सफलता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -